March 29, 2024

शिक्षा भारती स्कूल में बच्चों के साथ झूमे सेंटा

Faridabad/Alive News : पाखल स्थित शिक्षा भारती स्कूल में क्रिसमस का त्योहार हर्षोल्लास से मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल के नंहे-मुन्ने विद्यार्थियों ने सांता क्लॉज़ की वेशभूषा में सज धज कर स्कूल पहुंचे और सभी के आकर्षण का केंद्र रहे। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन सुरेंद्र गेरा और स्कूल की प्रिंसिपल सुशील गेरा ने संयुक्त रूप से क्रिसमस केक काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर स्कूली विद्यार्थियों ने जिंगल बेल एवं क्रिसमस से संबंधित गीत गाकर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए।

कार्यक्रम में सभी स्कूली छात्र-छात्राओं ने भाग लिया और अपनी अद्भुत परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। कार्यक्रम में नन्ही छात्राओं ने ‘आई एम बार्बी गर्ल और इडियट है मेरा बन्ना’ गाने पर अपनी दमदार परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लिया। इस मौके पर सेंटा ने सभी बच्चों को टॉफी मिठाइयां और चॉकलेट बांटी और बच्चों के साथ जमकर मौज मस्ती की। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल सुशील गेरा ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि क्रिसमस का त्योहार हमारे लिए ढेरों खुशियां लेकर आता है।

क्रिसमस हमें आपसी भाईचारे और कठिनाइयों से लडऩे का संदेश देता है। प्रभु यीशु ने अपने जीवन में जिस प्रकार से संघर्ष किया। उस से हमें सीख लेनी चाहिए कि जीवन में आने वाली कठिनाइयों से कभी घबराना नहीं चाहिए और उसका डटकर सामना करना चाहिए। उन्होंने इस मौके पर सभी को क्रिसमस और नव वर्ष की शुभकामनाएं दी।