विश्व रक्दान दिवस पर किया संतोष यादव को सम्मानित

0
16

Faridabad/Alive News : विश्व रक्त दान दिवस के अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी संतोष यादव को अतुल्रीय योगदान के लिए प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर नवप्रयास सेवा संगठन, इण्डस्ट्रीज, स्कूल और कॉलेज सहित कई सामाजिक व धार्मिक संस्थाओ के पदाधिकारियों को रक्तदान में विशेष सहयोग देने के लिए उन्हें सम्मानित किया गया। इस मौके पर समाजसेवी संतोष यादव ने कहा कि रक्तदान सबसे बड़ी सेवा है और हर नौजवान को बढ़चढक़र रक्तदान के लिए भाग लेना चाहिए।

संतोष यादव ने कहा कि समाजसेवा से बड़ा कोई कार्य नही है। अगर हम सभी इन समाजसेवा के कार्यो में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें तो अवश्य ही उन लोगों को लाभ मिलेगा जो कि आर्थिक रूप से कमजोर है। उन्होंने कहा कि सभी संस्थाओ केा समय समय पर रक्तदान शिविर, निशुल्क चिकित्सा शिविर सहित कालोनीयों व झुग्गी बस्तियों में रहने वाले लेागों की सहायता के लिए आगे आना चाहिए ताकि उन लोगों का उत्थान हो सके।

संतोष यादव ने कहा कि यह सम्मान आज उनको जो मिला है उसके लिए वह जिला प्रशासन व रैडक्रास सोसायटी का आभार जताते है और विश्वास दिलाते है ेकि वह समाजसेवा में सदैव अग्रणीय भूमिका निभाते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here