April 19, 2024

सान्या बनी हैड गर्ल और आदित्य जैन को मिला हैड ब्वाय का पद

Faridabad/Alive News : सेक्टर-14 स्थित मानव रचना इंटरनैशनल स्कूल (एमआरआईएस) में अलंकरण समारोह का आयोजन अकैडमिक सैशन 2017-18 के लिए किया गया। इस समारोह में सान्या भल्ला को हैड गर्ल व आदित्य जैन को हैड ब्वाय चुना गया।

समारोह में बतौर मुख्यातिथि मानव रचना शिक्षण संस्थान के प्रेसिडेंट डॉ. प्रशांत भल्ला पहुंचे। वहीं इस मौके पर अन्य अतिथियों के रूप में एमआरआईएस सेक्टर-14 की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर दीपिका भल्ला व स्कूल की प्रिंसिपल ममता वाधवा मौजूद रही। कार्यक्रम में मंत्रीमंडल को शपथ दिलाने की सैरीमनी संपन्न हुई।

इस अवसर पर वरिष्ठ व कनिष्ठ दोनों ही वर्गों के सदस्यों को शपथ दिलवाई गई। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवलित कर किया गया। इस अवसर पर स्टूडेंट्स ने मधुर गीत व नृत्य प्रस्तुत किया। इसके बाद स्कूल की प्रिंसिपल ममता वाधवा ने स्टूडेंट्स को संबोधित किया और अपने चुने गए मंडल को अपना कार्य पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाने का आग्रह किया।

कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि डॉ. प्रशांत भल्ला ने स्टूडेंट्स को संबोधित किया और सभी निर्वाचित सदस्यों को बधाई दी और उनकी कार्यशौली व व्यवहार किस तरह विनम्र होना चाहिए, यह भी समझाया। कार्यक्रम का समापना राष्ट्रीय गान से किया गया।