April 25, 2024

सराय ख्वाजा स्कूल का जे.ई.ई मैन्स में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

Faridabad/Alive News : राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराय ख्वाजा के बच्चों ने प्राचार्य नीलम कौशिक के मार्गदर्शन में जे ई ई मैन्स में जिला फरीदाबाद के सरकारी स्कूलो ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

इस अवसर विद्यालय के इंग्लिश प्रवक्ता रविंदर कुमार मनचंदा ने बताया की विद्यालय के पांच छात्रों ने जे.ई.ई मैन्स की परीक्ष उत्तीर्ण की है , मनचंदा ने कहा की सागर , अभिषेक , किशन , अनिल और सुभान ने जे.ई.ई मैन्स की परीक्षा पास कर के सराय ख्वाजा स्कूल और तमाम सरकारी स्कूल का नाम रोशन किया है प्राचार्य नीलम कौशिक और रविंदर कुमार मनचंदा ने आगे बताया की अनिल और सुभान ने यह परीक्षा बिना किसी कोचिंग व बिना किसी ट्यूशन के पास की है।

जब कि सागर , अभिषेक और किशन की सफलता में लेडी बामफोर्ड चेरिटेबल ट्रस्ट, लेडी बामफोर्ड चेरिटेबल ट्रस्ट की कोर्डिनेटर नीलम मैडम व प्रोजेक्ट ऑफिसर अमजद खान का भी बहुत अधिक योगदान है उन्होंने , रेनू शर्मा , बांके बिहारी गोस्वामी , रेनू गिरधर व तमाम स्टाफ ने लेडी बामफोर्ड चेरिटेबल ट्रस्ट, नीलम मैडम व प्रोअमजद खान का बहुत बहुत आभार व्यक्त किया।

पांच छात्रों के जे ई ई एडवांस्ड परीक्षा में चयन से खुश नजर आ रहा विद्यालय प्रबंधन ने अपने सभी अध्यापकों की बहुत प्रशंसा करते हुए बारहवीं की कक्षा के बच्चों को अभी से परिश्रम में जुट जाने की सलाह दी। प्राचार्य नीलम कौशिक, रेनू शर्मा और रविंदर कुमार मनचंदा सहित समस्त स्टाफ ने सभी बच्चों अभी से परिश्रम काने की सीख भी दी।

उन्होंने लेडी बामफोर्ड चेरिटेबल ट्रस्ट की कोर्डिनेटर नीलम मैडम व प्रोजेक्ट ऑफिसर अमजद खान की टीम को इन उत्तीर्ण हुए बच्चों जे ई ई एडवांसड की तैयारी करवाने के लिए आगे आने के लिए आग्रह भी किया। सागर , अभिषेक , किशन , अनिल और सुभान को मंच पर व् कार्यालय में सम्मानित किया गया।