April 20, 2024

पेंटिग व ग्रुप डांस प्रतियोगिता में सरस्वती शिशु के छात्रों ने मारी बाजी

Faridabad/Alive News : हरियाणा स्टेट कांउसिल फॉर चाईल्ड वैलफेयर के तत्वाधान में डिस्टिक काउंसिल फॉर चाईल्ड वैलफेयर द्वारा एनआईटी स्थित बाल भवन में बाल दिवस के उपलक्ष्य में 14 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक आयोजित कार्यक्रमों में तिगांव स्थित सरस्वती शिशु सदन सीनियर सैकेंडरी एंव बल्लभगढ की चावला कालोनी स्थित सरस्वती शिशु सदन के छात्रों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। पेंटिग व ग्रुप डांस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

20-photo-4

पेंटिंग प्रतियोगिता में सरस्वती शिशु सदन,बल्लभगढ की आठवीं कक्षा की छात्रा रूचि प्रथम स्थान पर रही। इसी विद्यालय की तीसरी कक्षा की छात्रा अंशु मित्तल फैंसी डैस में द्वितीय स्थान पर और सोलो डांस में पांचवीं कक्षा की आशी मित्तल द्वितीय स्थान पर रही। इसके अलावा तिगांव स्थित सरस्वती शिशु सदन सीनियर सैकेंडरी की सातवीं कक्षा का छात्र हेमन्त सोलो सॉंग में तीसरे स्थान पर तथा ग्रुप डांस की टीम द्वितीय स्थान पर रही।

इसके बाद विजेता छात्र जोनल व राज्य स्तर पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेकर अपने हुनर का परिचय देंगे। विजेता छात्रों को 14 नवंबर को बाल दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा। लेकिन इससे पूर्व विद्यालय के चेयरमैंन वाई.के.माहेश्वरी ने विद्यालय स्तर पर विजेता छात्रों को सम्मानित किया तथा उनके अभिभावकों एंव अध्यापकों को बधाई दी।