April 20, 2024

सरस्वती शिशु सदन ने किया खेल उत्सव का आयोजन

Faridabad/Alive News : सरस्वती शिशु सदन बल्लभगढ़ में वार्षिक खेल मीट का आयोजन किया गया। खेल उत्सव का आयोजन तिगांव स्थित खेल मैदान में आयोजित हुआ। सीनियर वर्ग लड़कियों की 100 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में मोनिका प्रथम,ममता द्वितीय व रितिका कौशिक तृतीय स्थान पर रही। इसके अलावा लडकों के सीनियर ग्रुप में एकांत प्रथम, कृष्ण द्वितीय व अनुराग तृतीय स्थान पर रहे। इसके अलावा 200 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता में हिमांशु प्रथम, मुकुंद द्वितीय व कुणाल तृतीय स्थान पर रहे।

इसी तरह से जूनियर वर्ग में देवेश प्रथम, शनाउल्ला खान द्वितीय व विकास तृतीय स्थान पर रहे। इसके अलावा शू रेस में मानवेन्द्र प्रथम, चैतन्य द्वितीय व मयंक तृतीय स्थान पर रहे। इसके अलावा लेमन रेस में पंकज प्रथम, प्रीति द्वितीय व तन्वी तृतीय स्थान पर रही।

30 Jan. Photo-2A

इस मौके पर विद्यालय के छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम के अंत में मुख्यअतिथि सरस्वती शिक्षण संस्थान के चैयरमेन वाईके माहेश्वरी ने सफल व सुंदर आयोजन के लिए छात्रों, अध्यापकों व अभिभावकों को बधाई देते हुए कहा कि सरस्वती शिशु सदन के छात्र पढ़ाई के साथ-साथ खेलों के क्षेत्र में भी क्षेत्र का नाम रोशन करने में सक्षम है।

माहेश्वरी ने अभिभावकों से कहा कि जिस खेल के मैदान में इस प्रतियोगिता का आयोजन हुआ उस जमीन पर सीबीएसई बोर्ड बनाने के लिए जमीन का सीएल्यू हो चुका है। उन्होंने अभिभावकों से वायदा किया कि आगामी जनवरी 2018 तक विद्यालय का एक भव्य भवन बनकर तैयार हो जाएगा तथा सरस्वती ग्लोबल नाम की इस संस्था में जनवरी 2018 से दाखिले आरंभ हो जाएंगे।

कार्यक्रम के अंत में चैयरमेन वाईके माहेश्वरी, सरस्वती शिक्षण संस्थान की संस्थापिका कमलेश माहेश्वरी, मुख्याध्यापिका सविता शेखावत, डॉयरेक्टर अनुभव माहेश्वरी, मंजुल माहेश्वरी व संगीता सिंह ने विजेता खिलाडिय़ों को मैडल पहनाकर सम्मानित किया।