March 29, 2024

सरस्वती शिशु सदन स्कूल में धूमधाम से मनाया विदाई समारोह

Faridabad/Alive News : तिगांव स्थित सरस्वती शिशु सदन सी.सै.स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन धूमधाम से किया गया। जिसमें ग्यारहवीं कक्षा के छात्रों ने बारहवीं कक्षा के छात्रों को नम आंखो से विदाई दी। इस मौके पर बारहवीं साईंस कक्षा की छात्रा निशा भाटी अपनी भावुक कविता प्रस्तुति से सभी को भावुक कर दिया कि काश फिर मिलने की वजह मिल जाए। साथ जितना भी बिताए वो पल मिल जाएं। चलो अपनी-अपनी आंखे बंद कर लें। क्या पता ख्वावों में गुजरा हुआ कल मिल जाए।

विदाई समारोह में बतौर मुख्यातिथि एसीपी क्राईम राजेश कुमार चेंची ने शिरकत कर छात्रों को आशीष दिया। बारहवीं कक्षा की छात्रा भावना को मिस सरस्वती और यश को मिस्टर सरस्वती चुना गया। मुख्यातिथि चेंची ने मिस सरस्वती व मिस्टर सरस्वती का पटका पहनाकर सम्मानित किया। विद्यालय की डायरेक्टर मंजुल माहेश्वरी, अनुभव माहेश्वरी व प्राचार्य डिपंल खुराना ने मुख्यातिथि बुक्का व स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया।

इस मौके पर बारहवीं कक्षा के छात्रों ने अपने गुरूजनों के सम्मान में टाईटल दिए। कार्यक्रम के दौरान बारहवीं कक्षा की छात्राओं व छात्रों ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इस मौके पर चेंची ने अपने संबोधन में कहा कि बारहवीं कक्षा के छात्र अपने जीवन की दूसरी पारी शुरू करने जा रहे हैं जहां पर उन्हे अपना रास्त खुद ही तय करना होगा। उन्होंने कहा कि वे सब देश का भविष्य हैं इसलिए सभी यह संकल्प लें कि वे अच्छे समाज के निर्माण में अपना शत प्रतिशत सहयोग देंगे।