April 26, 2024

सरस्वती शिशु सदन स्कूल के छात्रों ने स्वच्छता का दिया सन्देश

Faridabad/Alive News : तिगांव स्थित सरस्वती शिशु सदन स्कूल में नववर्ष मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बच्चों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में अपनी पूरी भागीदारी निभाने का संकल्प लिया। इस मौके पर छात्रों ने संगीत अध्यापक युवराज सिंह द्वारा लिखे गीत स्वच्छ भारत का इरादा, इरादा कर लिया हमने, देश से अपने वादा, ये वादा कर लिया हमने के माध्यम से स्कूल के छात्रों को जागरूक किया।

01-jan-photo-3

इसके अलावा विद्यालय के नन्हे मुन्हे छात्रों ने दंगल फिल्म के गीत बापू तू हानिकारक है पर अपनी मनमोहक प्रस्तुति प्रस्तुत कर माहौल को फिल्म दंगलमय बना दिया। इस मौके पर विद्यालय के चेयरमैंन वाई.के.माहेश्वरी ने सभी को नववर्ष की मंगल कामना देते हुए छात्रों से कहा हम सभी का दायित्व बनता है के स्वच्छ भारत अभियान में अपना शत प्रतिशत देकर एक स्वच्छ भारत निर्माण करने में अपना सहयोग दें।

उन्होंने छात्रों को बताया कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक एप्प जारी की है जिस पर हम गंदगी के ढेरों की फोटो उस पर अपलोड कर अपने प्रधानमंत्री के संज्ञान में ला सकते हैं,ताकि उस क्षेत्र संबधित अधिकारी व पंचायतों से वे जबाव मांग सकें। माहेश्वरी ने इस मौके पर सुंदर आयोजन के लिए डांस टीचर निशा गुप्ता,संगीत अध्यापक युवराज सिंह व प्रस्तुति देने वाले छात्रों को सम्मानित किया।