सरकारी स्कूल में चुनाव सभा करने पर हेमा मालिनी को नोटिस

0
30

Mathura/Alive News : लोकसभा चुनाव 2019 का चुनाव प्रचार अपने चरम पर है, ऐसे में चुनाव आयोग लगातार सख्ती बरते हुए है. बॉलीवुड अभिनेत्री और मथुरा से बीजेपी की उम्मीदवार हेमा मालिनी को निर्वाचन अधिकारी की तरफ से नोटिस भेजा गया है. हेमा मालिनी ने एक सरकारी स्कूल में चुनावी सभा को संबोधित किया था, जिसकी वजह से ये नोटिस जारी किया गया है.

हेमा मालिनी ने मथुरा लोकसभा क्षेत्र के चौमुहां गांव में चुनाव प्रचार के दौरान स्कूल परिसर में जनसभा को संबोधित किया था. निर्वाचन अधिकारी की तरफ से हेमा मालिनी से अगले तीन दिन में जवाब देने को कहा गया है.

गौरतलब है कि हेमा मालिनी ने 2014 में भी इस सीट से जीत हासिल की थी, वह पहले ही कह चुकी हैं कि इस बार का चुनाव उनका आखिरी चुनाव होगा.

अभी कुछ दिन पहले ही हेमा मालिनी की मथुरा के खेतों में गेहूं काटते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. प्रचार करते वक्त हेमा मालिनी मथुरा के खेतों में चली गई थीं और वहां मौजूद लोगों के साथ गेहूं काटती दिखी थीं.

बता दें कि मथुरा में हेमा मालिनी को इस बार महागठबंधन से कड़ी चुनौती मिल रही है. एसपी-बीएसपी और आरएलडी ने इस सीट से कुंवर नरेंद्र सिंह को मैदान में उतारा है. वहीं कांग्रेस ने मथुरा सीट से महेश पाठक को टिकट दिया है.

चुनाव आयोग इस बार सख्ती के मूड में दिख रहा है. आयोग की तरफ से अभी तक कई बड़े नेताओं को नोटिस जा चुका है, फिर चाहे वह विवादित बयान को लेकर हो या फिर चुनाव प्रचार को लेकर. इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के नमो टीवी, प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर बनी फिल्म के प्रोड्यूसर को नोटिस, मैं भी चौकीदार कार्यक्रम के लिए भी चुनाव आयोग सख्ती बरत चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here