March 29, 2024

सरपंच के पति ने 5 लोगों को मारी गोली, 25 पर मुकदमा दर्ज

Faridabad/Alive News : बीती रात पलवली गांव चुनावी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच जमकर अंधाधुंध फायरिंग हुई। जिसमें एक गुट के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तकऱीबन 8 लोगों गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने सभी शवों को बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में पोस्टमार्टम हेतु रखवा दिया गया हैं। इस संबंध में खेड़ी पुल थाना पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं, जिसमें से 19 लोगों से पूछताछ चल रहीं हैं।

दयाराम का कहना हैं कि रात करीब नौ बजे मौजूदा सरपंच के पति बिल्लू और उसके साथियों ने अपने-अपने हाथों में बंदूक, कुल्हाड़ी और बाकी हथियारों से लैस होकर ललित गौड़ के निवास स्थान पर पहुंचे और उनके लोगों पर ताबड़ तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें कूल 13 से 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि बिल्लू सरपंच को पिछले चुनाव में उन लोगों ने उसका साथ दिया और उन्होनें इस बार के सरपंच के चुनाव में उन लोगों ने उसका साथ नहीं दिया था।

लोगों का कहना हैं कि कल रात को बच्चों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसमें बिल्लू सहित कई लोगों को चोटें आई थी। जिसके बाद बिल्लू व उसके साथियों ने उसके निवास हमला कर दिया। जिसमें पांच लोगों की हत्या कर दी गई और आठ लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा हैं।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के मुताबिक इस सम्बन्ध में खेड़ी पुल थाना पुलिस ने 25-26 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया हैं। जिसमें से अभी 19 लोगों से पुलिस पूछताछ कर रहीं हैं। उनका कहना हैं कि इस केस की निष्पक्ष जांच हेतु पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी ने एसआईटी गठित कर दी गई हैं और बाकि के लोगों को पकडऩे के लिए पुलिस की टीम फरीदाबाद, पलवल और गुरुग्राम में छापेमारी कर रहीं हैं।