April 23, 2024

साथी वेलफेयर ट्रस्ट ने जरुरतमंद बच्चों संग मनाई होली

Faridabad/Alive News : चावला कॉलोनी स्थित 100 फुट रोड पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन साथी वेलफेयर ट्रस्ट की और से किया गया। इस खास मौके पर विशेष तौर पर जरुरत मंद 100 बच्चों को पिचकारी गिफ्ट की गई। वहीं बच्चों के साथ होली मनाई गई। इस मौके पर संस्था के सदस्यों ने एक-दूसरे के साथ फूलों की होली जमकर खेली। इस अवसर पर छोटे बच्चों द्वारा सरस्वती वंदना और होली के गीत प्रस्तुत किए गए।

साथी वेलफेयर ट्रस्ट के प्रधान अजय गुप्ता ने बताया कि ट्रस्ट ने लगातार तीसरे साल गरीब बच्चों के साथ होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया है। इस अवसर पर महासचिव किशोर गोयल ने कहा कि होली पर बच्चे सबसे ज्यादा मस्ती करते है। लेकिन कुछ बच्चे ऐसे भी होते है जो इस खुशी से वंचित रह जाते है। इसलिए हमने इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन कर बच्चों के साथ होली खेली और दोपहर का खाना भी खाया।

वहीं होली पर खाई जाने वाली गुझिया बच्चों को बांटी गई। कार्यक्रम में सचिव जयवीर चौधरी, कोषाध्यक्ष सुनील गुप्ता, उपप्रधान दीपक, मनीष लोहिया, रिनकेश बंसल, दिनेश गोयल, आनंद मंगला, गौरव गोयल आदि अनेेक लोगों ने इस पर्व में भाग लिया।