April 24, 2024

स्केटिंग हॉकी प्रतियोगिता में सतयुग दर्शन विद्यालय ने जीते 16 पदक

Faridabad/Alive News : स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स फरीदाबाद में डिस्ट्रिक रोलर स्केटिंग ऐसोसिएशन द्वारा स्केटिंग व सेक्टिंग हॉकी प्रतियोगिता जिला स्तर पर आयोजित की गयी। जिसमे सतयुग दर्शन विद्यालय के बच्चो ने बढ़ चढ़ कर भा लिया और कुल मिलाकर 16 पदक जीते, जिसमे से एक स्वर्ण पदक, नो रजत पदक व छः कास्य पदक थे। इसके साथ ही टीम का चुनाव निकट भविष्य में होने वाली राज्य स्तर की प्रतियोगिता के लिए भी हो गया।

विजेता घोषित किए गए बच्चो में अक्षय कुमार(Xll) के छात्र ने एक स्वर्ण व एक कांस्य पदक, अनमोल बिदुरी (Xl ) ने एक रजत पदक, नितिन चंदीला (Xll ) दो रजत व एक कांस्य पदक, जितेंद्र बैंसला (Xl) ने एक रजत पदक, आरिफ खान (Xl ) ने एक रजत पदक, अमन माटा (X) ने तीन रजत पदक, आनंद ( lX) ने एक रजत पदक, तुषार कुमार (Vll ) ने एक कांस्य पदक सागर बैसला व कुणाल लोहिया (lX) ने एक एक कांस्य पदक, तन्मय कुमार (V) ने एक कांस्य पदक जीत कर अपने विद्यालय का नाम रोशन किया। इसके अतिरिक्त प्रिंस व शिव (V) व रॉनित (Vl) भी प्रतियोगिता में सहभागी बने।

विद्यालय के प्रधानाचार्य आर.के शर्मा ने बच्चो को प्रोत्साहित करते हुए उन्हें जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी व विद्यालय की प्रार्थना सभा में विशेष अभिनंदन संबोधित किया और कहा की गुरु-जनों का बच्चो के जीवन में महत्वपूर्ण स्थान होता है और वे ही इनके सच्चे कर्णधार बन इनके जीवन को सही दिशा प्रदान कर सकते है। विद्यालय के चेयरमैन सजन कैलाश ढींगरा ने इन बहादुर बच्चो को भूरी-भूरी प्रशंसा करते हुए उन्हें आशिर्वाद दिया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।