April 26, 2024

अलका यागनिक की एलबम में अभिनय करते नजर आयेंगे सौरभ पंडित

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद में ही नहीं पूरे प्रदेश में अपनी कलाकारी के दम पर पहचान बना चुके सौरव पंडित एक के बाद एक हिट एलबम अपने फैन कम स्पोर्टरों को देते आये हैं। इस बार भी पंडित ‘मेरी मोहब्बत’ एलबम को लेकर खासे चर्चाओं में नजर आये हैं। मेरी मोहब्बत एलबम की शूटिंग चंडीगढ के नजदीक जीरकपुर में पूरी की जा चुकी है। जिसमें उनके साथ अभिनेत्री के किरदार में मनप्रीत ने काम किया है। एलबम में आवाज प्रसिद्ध गायिका अलका यागनिक व महेश जोशी की है।

एलबम के निदेशक मोंटू के.शर्मा, संगीतकार आंनद मिश्रा और गीतकार संजीव कुमार तथा निर्माता नितिन अरोडा भी इस एलबम को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस बारे में एलबम के मुख्य कलाकार सौरव पंडित से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हिंदी व पंजाबी गीतों से शुरूआत करने के बाद उन्हें एक बार मेरी मोहब्बत जैसी बेहतरीन एलबम में काम करने का मौका मिला है जिसमें उन्होंने बेहतर करने के लिये दिन रात मेहनत की है।

इतना ही नहीं वो इस एलबम को लेकर बहुत उत्साहित हैं क्योंकि इसमें प्रसिद्ध गायिका अलका यागनिक व महेश जोशी भी अपनी आवाज से सबको मोहित कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि वर्षो मेहनत करने के बाद अगर लक्ष्य को पाने का जज्बा हो तो कोई मंजिल दूर नहीं होती शुरूआत में तो कुछ परेशानियां आती है मगर उन परेशानी को झेलकर आगे बढना है एक अच्छे कलाकार की पहचान है।

इस एलबम के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सौरव पंडित ने बताया कि एलबम की शूटिंग पूरी हो चुकी है अगले माह तक इस एलबम की लॉचिंग मुम्बई से कर दी जायेगी।