March 29, 2024

सृष्टि बचाओ संस्था ने सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित

Faridabad/Alive News : सृष्टि बचाओ संस्था द्वारा सफाई कर्मचारियों के सम्मान समारोह का आयोजन न्यू जनता कालोनी स्थित सामुदायिक भवन में किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मुनेश पण्डित ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता तेजपाल सिंह द्वारा की गयी।

इस कार्यक्रम का आयोजन सृष्टि बचाओ के संस्थापक संतोष शर्मा द्वारा किया गया। इस अवसर पर मुनेश पण्डित ने कहा कि हम सभी को इस बात का गर्व होना चाहिए कि हम भारत देश के नागरिक है क्योकि यही एक ऐसा देश है जहां पर जात-पात, धर्म जाति से ऊपर उठकर सभी एक-दूसरे के साथ प्यार मोहब्बत से रहते है।

उन्होंने कहा कि सृष्टि बचाओ संस्था द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम एक अच्छी पहल है उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों को सम्मान देना बहुत बड़ी बात है क्योकि अगर सफाई कामगार नहीं होंगे तो हमारी कालोनी, हमारा क्षेत्र व हमारा प्रदेश व जिला सुदंर व आकर्षक नहीं दिखेगा इसीलिए ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन कर इन लोगो को अवश्य ही सम्मानित करना चाहिए।

इस अवसर पर रोहतास, भगवान दास, कैलाश, टेकचंद, रवींद्र, गिरीश शर्मा, शीशपाल, राजेश खटाना, राहुल राजपूत, प्रशांत, विनय, करन, डॉली, कंचन, पूजा आदि  सैकडो की तादात में गणमान्य लोग उपस्थित थे।