April 20, 2024

साईंस एंड आर्ट ऑफ लिविंग ट्रस्ट ने किया फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन

Faridabad/Alive News : साईंस एंड आर्ट ऑफ लिविंग हार्ट सेंटर ट्रस्ट द्वारा सामुदायिक केंद्र, सेक्टर- 14, में फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन किया। जिसमें उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। कैबिनेट मंत्री का सेक्टर-14, आरडब्ल्यूए के चेयरमैन आऱएस गांधी, आरडब्ल्यूए के प्रधान वीके मखीजा और हेल्थ कमेटी आरडब्ल्यूए, सेक्टर 14 के चेयरमैन धर्मवीर गुप्ता ने गुलदस्ता भेंटकर जोरदार स्वागत किया ।

08-oct-photo-1

गोयल ने कहा कि इस तरह के नि:शुल्क चिकित्सा शिविर आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के लिए रामबाण साबित होते है। उन्होंने शिविर में डाक्टरों की टीम एवं समस्त पदाधिकारियों का शिविर को सफल बनाने में आभार जताया। इस शिविर में एम्स अस्पताल के वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ विमल छय्यर ने शिविर में आए लोगों की हृदय एवं मधुमेह की जांच करने और दवाई देने के बाद उन्हें ज़रूरी चिकित्सकीय परामर्श भी दिए।

उन्होने बताया कि इस फ्री हेल्थ चेकअप शिविर में आए मरीजों की जांच और बेहतर स्वास्थ्य संबंधित जानकारी देने के लिए 15 डॉक्टरों की टीम उपस्थित हैं। उन्होने बताया कि इस शिविर में लगभग 110 लोगों ने हृदय एवं शूगर की जांच करवाई जिनहे फ्री में दवाईयां भी दी गई। इस मौके पर अमर, विजय गुप्ता, कैप्टन एम भोला व अन्य गणमान्य व्यक्ति नौके पर उपस्थित थे ।