March 29, 2024

एस.डी.एम स्कूल ने ‘स्वतंत्रता दिवस’ मनाया धूमधाम से

Faridabad/ Alive News : पर्वतीय कॉलोनी स्थित एस.डी.एम स्कूल में स्वतंत्रता दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में स्कूल चेयरमैन एम.के मिश्रा, प्रधानाचार्य लक्ष्मी मिश्रा और आये हुए अतिथियों ने ध्वजारोहण किया।

इस दौरान स्कूल के छात्र – छात्राओं ने अलग-अलग गीत पर सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के दौरान देश के वीर शहीद को श्रद्धांजलि भी दी गई। इस मौके पर सीनियर छात्राओं ने देश मेरा रंगीला गीत पर नृत्य प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में आये हुए अतिथि के.पी एस इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन के.पी सर और हिमालय स्कूल के चेयरमैन सुनील ढींगरा को स्कूल चेयरमैन एम.के मिश्रा, प्रधानाचार्य लक्ष्मी मिश्रा ने बुके भेंट कर स्वागत किया। कार्यक्रम में सभी अतिथियों ने छात्र – छात्राओं को स्वतंत्रता दिवस के महत्व के बारे में बताया।

वीडियो भी देखें : एस.डी.एम स्कूल ने ‘स्वतंत्रता दिवस’ मनाया धूमधाम से 

प्रधानाचार्य लक्ष्मी मिश्रा ने इन पंक्तियों को सुनाते हुए कहा कि ’15 अगस्त पर हम सब यह व्रत धारण धरें, जननी जन्मभूमि की खातिर अपना सब कुछ वारे। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को यह नहीं सोचना चाहिए कि देश ने हमें क्या दिया बल्कि यह सोचना चाहिए हम देश को क्या दें। उन्होंने यह भी कहा कि प्रत्येक बच्चे में कोई न कोई प्रतिभा होती है। जो देश की उन्नति व तरक्की में अपना योगदान देते हैं। कार्यक्रम के अंत में स्कूल के चेयरमैन एम.के मिश्रा ने सभी विधार्थियों, अभिभावकों और अतिथियों का धन्यवाद किया।