एसडीओ ने मेयर के साथ की बदसलूकी

0
186
alive-news-logo
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News: स्वच्छता मिशन के तहत शहर में बनाए गए शौचालयों की स्थिति को लेकर लोगो द्वारा बार- बार शिकायत मिलने के बाद निरीक्षण के लिए निकली शहर की मेयर सुमन बाला के साथ एसडीओ  द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। मेयर ने अधिकारियों की शिकायत निगमायुक्त यशपाल यादव और मुख्यमंत्री से पत्र के माध्यम से की है।

दरअसल, शहर में निगम द्वारा बनाये गए शौचालयों की साफ़ सफाई और उनके सीवर से कनेक्शन नहीं किये जाने पर बार बार शहर के लोगों द्वारा मेयर कार्यालय में शिकायतें आ रही थी। जिसपर आज मंगलवार के दिन मेयर सुमनबाला ने एनआईटी के छः शौचालयों का निरीक्षण किया। निरीक्षण में मेयर ने पाया कि अधिकतर शौचालय बिना साफ सफाई, बिना पानी और बिना सीवर कनेक्शन के है। इसपर जब मेयर ने एसडीओ सुरेंद्र खट्टर से इस विषय में सवाल किया तो उल्टा जवाब देने की बजाय एसडीओ ने मेयर पर सरकार और नगर निगम को बदनाम करने का आरोप लगाया।

उधर सुमन बाला ने बताया कि शहर में एक-एक शौचालय करीब सात लाख की लागत में बनकर तैयार हुआ है और उन्हें इस मामले में घोटाले की आशंका है। मेयर ने बताया कि उन्होंने एनआईटी के छः शौचालयों का मौका मुआयना किया। इन शौचालयों में ना तो सीवर का कनेक्शन हुआ था और ना ही साफ़-सफाई और पानी की टंकी भी नहीं लगी थी। मेयर ने उक्त अधिकारियों की शिकायत निगमायुक्त यशपाल यादव और मुख्यमंत्री से पत्र के माध्यम से की है।

Print Friendly, PDF & Email
Sponsored Advertisement