April 25, 2024

सैनिक कॉलोनी में बहेगी विकास की धारा: कृष्णपाल गुर्जर

Faridabad/Alive News : सैनिक कॉलोनी सेक्टर-49 को नगर-निगम के अधीन होने पर रविवार को कालोनी के सैंकड़ों लोगों एवं नवोदय संगठन ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को मिठाई खिलाकर उनका आभार व्यक्त किया। सैनिक कालोनी के बुजुर्ग, महिलाएं एवं अन्य लोगों ने भारी संख्या में गुर्जर के सेक्टर-28 स्थित कार्यालय पर पहुंचकर उनका धन्यवाद किया और पुष्प गुच्छ देकर भविष्य में कॉलोनी के बेहतर विकास के लिए सहयोग मांगा।

इस अवसर पर कॉलोनी वासियों ने सीनियर डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी का नगर-निगम सदन में सैनिक कॉलोनी को टेकओवर करने के मुद्दे का पुरजोर समर्थन करने पर उनका आभार जताया। इस मौके पर हरियाणा सरकार में चेयरमैन धनेश अदलक्खा भी मौजूद थे। नवोदय संगठन एवं कॉलोनीवासियों को बधाई देते हुए केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि यह बेहद ही खुशी की बात है कि सैनिक कालोनी के लोगों को भी विकास की मुख्य धारा से जुडऩे का सुनहरा अवसर मिला है।

उन्होंने कहा कि कालोनी को नगर निगम के अधीन करने का मुद्दा कई सालों से लंबित था। भाजपा ने चुनावों के दौरान कालोनी के लोगों से वायदा किया था कि उनकी सरकार आने पर सैनिक कॉलोनी को टेकओवर कर लिया जाएगा। बकायदा मु यमंत्री मनोहर लाल ने सैनिक कालोनी को नगर निगम द्वारा टेकओवर करने की घोषणा की थी।

यही नहीं बल्कि उन्होंने स्वयं सैनिक कालोनी में कई सालों से चल रहे गड़बड़ झाले का मुद्दा विजिलेंस कमेटी की बैठक में उठाकर उपायुक्त को जांच के आदेश जारी किए। इस अवसर पर नवोदय संगठन की प्रधान ज्योति ठाकुर, राजू अनिल अरोड़ा, दीपक दत्ता, ब्रिगेडियर बेदी, एस.सी.छाबड़ा, डी.सी.धामी, आर.के.कपूर, अंजू सलूजा, मिस्टर धीमन एवं वालेचा सहित कालोनी के सैंकड़ों लोग उपस्थित थे।