April 27, 2024

सेक्टर-55-56 के मार्ग को सोहना रोड से जोडऩे की मांग

Faridabad/Alive News : सेक्टर-55-56 के मुख्य मार्ग को सोहना रोड से जोडऩे की मांग को लेकर रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन, सेक्टर-55 के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को निगमायुक्त सोनल गोयल से मुलाकत की और ज्ञापन सौंपा। निगमायुक्त ने जल्द ही सडक़ निर्माण कार्य करवाने का आश्वासन दिया है। रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन, सेक्टर-55 के प्रधान प्रदीप राणा ने निगमायुक्त को बताया कि करीब दो साल पहले सेक्टर-55-56 मार्ग को बनाया गया था, मगर किन्हीं कारणों के चलते सडक़ का एक छोटा टुकड़ा छोड़ दिया गया।

इससे सेक्टर-55-56 सडक़ सोहना रोड से कनेक्ट नहीं हो पाई। यहां तक की प्रशासन ने इस रोड के बीच में आ रही दुकानों को तोडक़र रास्ता भी साफ करवा दिया था। इसके बावजूद दो साल बीतने के बाद भी सडक़ का निर्माण कार्य पूरा नहीं किया गया। राणा ने बताया कि सडक़ का निर्माण कार्य पूरा नहीं होने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। साथ ही इस सडक़ पर लोगों ने अतिक्रमण भी कर लिया है। ऐसे में अधूरी सडक़ का निर्माण करवाने के साथ-साथ अतिक्रमण भी हटवाया जाए।

इसके अलावा आरडब्ल्यूए ने सेक्टर में पानी की किल्लत का मामला भी निगमायुक्त के समक्ष रखा। प्रदीप राणा ने निगमायुक्त सोनल गोयल को बताया कि आधे सेक्टर में मीठे पानी की आपूर्ति होती है, जबकि आधे में खारा पानी आता है। एक ही सेक्टर में इस तरह के भेदभाव को दूर किया जाए और पूरे सेक्टर में मीठे पानी की आपूर्ति करवाने की व्यवस्था की जाए। निगमायुक्त ने उनकी सभी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करवाने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर महासचिव देवेंद्र कुमार, गंगेश तिवारी, राजेश डागर, गुरमीत दयोल, आरसी पाल, पूजा त्यागी, शिवकरण शास्त्री, वेदप्रकाश वर्मा, शाहिद खान, हरीश रोतेला सहित कई अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।