फुटबाल एसेासिएशन के कार्यालय एवं चैजिंग रूम का सीमा त्रिखा ने किया शुभारंभ

0
21

Faridabad/ Alive News :  फरीदाबाद में फुटबाल खेले को लोकप्रिय बनाने हेतू जिला फुटबाल फरीदाबाद के अनुरोध पर राजा नाहर सिंह स्टेडियम फुटबाल मैदान पर एसेासिएशन के कार्यालय एवं चैजिंग रूम का विधिवत शुभारंभ विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा, डीएसओ मैरी मैसी, संघ के अध्यक्ष आनंद मेहता, कोषाध्यक्ष एस.रहमान, जगवीर तेवतिया, सतनाम सिंह मंगल, गोपाल शर्मा ने संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष आनंद मेहता, कोषाध्यक्ष एस.रहमान  सहित अन्य पदाधिकारियों ने सभी उपस्थित जनो का आभार जताया।

इस अवसर पर श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि फुटबाल खेल को और अधिक लोकप्रिय बनाने में जिला फुटबाल संघ जो अहम भूमिका निभा रहा है वह वाकई में एक प्रशंसा का कार्य है और इसके लिए वह समस्त संघ के पदाधिकारियों व सदस्यों को मुबारकबाद देती है और उन्हें विश्वास दिलाती  है कि मेरे लायक कोई भी कार्य हो आप बेझिझक मुझे बता सकते है जिसे पूरा करना मेरा कर्तव्य रहेगा।

आनंद मेहता ने बताया कि खेल अधिकारी मैरी मैसी ने भी हमें पूर्ण विश्वास दिलाया है कि फुटबाल मैदान के लिए जिस भी प्रकार की विभाग द्वारा सहायता होगी उसके लिए वह हमेशा तत्पर रहेंगी और फुटबाल मैदान को और अधिक विकसित करने में भी पूरा पूरा सहयोग करेंगी। इस अवसर पर अध्यक्ष आनंद मेहता ने कहा कि इस रूम एव चैजिंग रूम का जो आज विधिवत शुभारंभ हुआ है उसके लिए वह विधायक महोदय सहित अन्य अधिकारियों का आभार जताते है। उन्होंने कहा कि इसकी बहुत ज्यादा जरूरत यहां आने वाले खिलाडियों एवं उनके अभिभावकों को थी जो कि यहां दूर दूर से आते थे और बैठने की व्यवसथा ना होने से परेशान हो जाते थे।

इस मौके पर एस.रहमान ने कहा कि संघ के अध्यक्ष आनन्द मेहता की मेहनत का ही फल है कि आज जिला फुटबाल संघ मजबूती की और बढ़ रहा है और वह विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा, मण्डल अध्यक्ष डा. डी सुरेश, उपायुक्त समीर पाल सरो व खेल अधिकारी मैरी मैसी का आभार जताते है जिन्होंने हमारे द्वारा रखी मांग को तुंरत प्रभाव से मानते हुए आज यहां आने वाले खिलाडियों को यह सुविधा मुहैया करायी है।

इस अवसर पर जगवीर तेवतिया, रमेश सभरवाल, सतनाम सिंह मंगल, गोपाल कृष्ण शर्मा, पार्षद मनोज नासवा, कविन्द्र चौधरी, प्रेम कपूर, रविन्द्र भाटिया, दीनानाथ, प्रदीप शर्मा, महेन्द्र भाटिया, प्रदीप शर्मा पीटर, मनोज गुलाटी, जतिन चोपडा, राजेन्द्र कुमार कर्की तथा फुटबाल प्रेमी भारी मात्रा में उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here