April 27, 2024

वरिष्ठ भाजपा नेता ने लोगों में बांटे 20 हजार पौधे

Faridabad/Alive News : तिगांव विस क्षेत्र से प्रत्याशी रहे वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने आज अपने तिगांव स्थित आवास पर करीब 20 हजार पौधे लोगों को बांटे और उन्हें रोपकर पालने की अपील की। नागर ने कहा कि लोग अपने भविष्य के लिए इन पौधों को पेड़ बनाएंगे, ऐसा उन्हें पूरा विश्वास है।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने तिगांव विस क्षेत्र में रहने वाले लोगों को हरित हरियाणा अभियान के तहत 20 हजार पौधे प्रदान किए। यह पौधे पेड़ बनने पर फल और शीतल छाया से लोगों को लाभान्वित करेंगे। नागर ने बताया कि हरित हरियाणा अभियान के तहत पूरे हरियाणा में ढाई करोड़ पेड़ लगाए जाने का प्रण लिया गया है।

इस अभियान की शुरुआत पंचकूला से की गई थी। जिसे लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। उन्होंने लोगों से कहा कि आज प्रदूषण बड़ी समस्या है। इस प्रदूषण को हम दो प्रकार से घटा सकते हैं, एक प्रदूषणकारी कार्य बंद करके और दूसरा हवा को साफ करने के लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाकर। यह दोनों काम हमें करने हैं।

श्री नागर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि हरियाणा के लोगों ने अपने जीवन के महत्व को समझते हुए हरित हरियाणा अभियान का खुलकर स्वागत किया है। इस मौके पर तिगांव के सरपंच पप्पू नागर, सुभाष नागर, प्रताप नागर, राजू, सुखपाल नागर, पप्पू चेयरमैन, अमन नागर, राजेंद्र नागर, बाबू नागर, सुंदर नागर सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।