हैदराबाद रेप केस के मुजरिमों को सड़क पर मिले फांसी की सजा : अभिनेता चिरंजीवी

0
149
Sponsored Advertisement

New Delhi/Alive News: हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या करने और फिर शव को जलाने की घटना पर देश भर में आक्रोश साफ नजर आ रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेता तक सभी इस बारे में अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं. अब दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी ने भी इस मामले में अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

उन्होंने एक वीडियो मैसेज में कहा, “ये तारीफ की बात है कि बहुत कम समय में चारों आरोपियों को धर दबोचा गया है. अब सड़क पर फांसी देना बिलकुल सही तरीका है उन लोगों में खौफ पैदा करने का, जो इस तरह की सोच रखते हैं. पिछले दो-तीन दिनों में लड़कियों के साथ हुए बलात्कार और हत्या की घटनाएं दिल दुखाने वाली हैं. देश में लड़कियों के लिए एक असुरक्षा और डर का माहौल बन गया है.”

“ऐसा लग रहा है कि जैसे हम पुरुष दानवों के बीच रह रहे हैं. एक बड़े के तौर पर और एक पिता के तौर पर मैं इन घटनाओं पर प्रतिक्रिया देता हूं जैसे मन में आती हैं. इस तरह के क्राइम करने वालों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. इनमें डर फैलना चाहिए. फांसी दी जानी चाहिए. ये बहुत जरूरी है कि ऐसे मुजरिमों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए. इसके अलावा जल्द से जल्द इन्हें सजा मिलनी चाहिए.”

उन्होंने कहा, “जो एक चीज मैं हर लड़की से कह सकता हूं वो ये है कि अपने फोन्स में 100 नंबर सेव कर लीजिए. इसके अलावा अपने फोन्स में हॉक आय एप्लीकेशन इंस्टाल कर लीजिए. अपने फोन पर शी टीम बटन दबाइए और तेलंगाना पुलिस आप तक पहुंच जाएगी. पुलिस और तकनीक का इस्तेमाल करिए. महिलाओं की सुरक्षा करना और उन्हें सम्मान देना हर किसी की जिम्मेदारी है.

Print Friendly, PDF & Email