April 26, 2024

नौकर ने किया था सलमान की Ex का यौन शोषण

Entertainment Desk :  रेखा की ऑटोबायोग्राफी ‘रेखा : द अनटोल्ड स्टोरी’ हाल ही में लॉन्च हुई है। यासेर उस्मान की इस बुक ने रेखा की लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। उनके पहले Kiss का जिक्र भी ऑटोबायोग्राफी में किया गया है, जो उन्होंने 15 साल की उम्र में दिया था। कहा गया है कि 1969 की फिल्म ‘अनजाना सफर’ में एक्टर विश्वजीत 5 मिनट तक रेखा को जबरदस्ती Kiss करते रहे थे। इस Kiss के बारे में रेखा को नहीं बताया गया था। कैमरा रोल होता रहा। लेकिन इस दौरान न डायरेक्टर ने कट बोला और न ही विश्वजीत ने रेखा को Kiss करना बंद किया।

 इन एक्ट्रेस के साथ भी हुई जबरदस्ती…

वैसे किसी एक्ट्रेस के साथ जबरदस्ती या यौन शोषण का यह पहला मामला नहीं है। इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से लेकर तब्बू, राजेश खन्ना की लिव इन पार्टनर अनिता आडवाणी, एक्ट्रेस सोफिया हयात, महान सितारवादक रविशंकर की बेटी अनुष्का, प्रसिद्ध टॉक शो होस्ट और हॉलीवुड एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर ओप्रा विनफ्रे के साथ पॉप सिंगर मैडोना का भी नाम शामिल है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में, जो कभी न कभी यौन शोषण का शिकार हुईं।

सोमी अली (एक्ट्रेस)
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकीं पूर्व एक्ट्रेस सोमी अली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका यौन शोषण हुआ है। सोमी ने बताया था कि जब वो महज पांच साल की थीं तब उनके घर के नौकर ने ही उनका शोषण किया था। पाकिस्तान मूल की सोमी अली के मुताबिक बचपन में उन्होंने पाकिस्तान में काफी हद तक डोमेस्टिक वायलेंस भी झेला है।