April 26, 2024

कई परीक्षाओं के परिणाम जारी

Rohtak/Alive News : मदवि ने सीबीसीएस तथा नॉन-सीबीसीएस स्कील के तहत आयोजित एमएससी-मैथ विद कंप्यूटर साइंस के पहले व तीसरे सेमेस्टर तथा चौथे सेमेस्टर की री-अपीयर की व एमएससी-जियोलॉजी के तीसरे सेमेस्टर की परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है।

परीक्षा नियंत्रक डॉ.बीएस सिन्धु ने बताया कि इस परीक्षा परिणाम के आधार पर तीसरे व चौथे सेमेस्टर की री-अपीयर की परीक्षा का फार्म भरने के इच्छुक विद्यार्थी अपने संबंधित विभाग या कॉलेज के माध्यम से ऑनलाइन परीक्षा फार्म जमा करवा सकते हैं।

डॉ. सिन्धु ने बताया कि सीबीसीएस स्कीम के तहत एमएससी-फिजिक्स प्रथम सेमेस्टर की री-अपीयर की तथा एमए अंग्रेजी के प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है।

एमए-अंग्रेजी के प्रथम सेमेस्टर रीअपीयर, तीसरे सेमेस्टर फुल व रीअपीयर, चौथे सेमेस्टर रीअपीयर, एमए-अंग्रेजी पंच वर्षीय के सातवें सेमेस्टर तथा बीएससी-स्पोट्र्स साइंस के प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा का परिणाम भी जारी कर दिया गया है। इस परीक्षा परिणाम के आधार पर एमए-अंग्रेजी दो वर्षीय के तीसरे व चौथे सेमेस्टर की री-अपीयर की परीक्षा का फार्म भरने के इच्छुक विद्यार्थी 13 अप्रैल तक ऑनलाइन फार्म जमा करवा सकते हैं।