इंडिया फिल्म फेस्टिवल ने किया BAN पर विदेश में दिखेगी “सेक्सी दुर्गा”

0
191

New Delhi/Alive News : इंडिया के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जिस मूवी को बैन कर दिया गया, उसे अब सिंगापुर के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शनिवार को दिखाया जाएगा. “सेक्सी दुर्गा उर्फ एस दुर्गा” मूवी को गोवा के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली फिल्मों की सूची से सरकार ने हटा दिया था. हालांकि, बाद में केरल हाई कोर्ट ने गोवा फिल्म फेस्टिवल में “सेक्सी दुर्गा” मूवी को दिखाने का आदेश दिया था. आइए जानते हैं इस मूवी की 5 खास बातें….

भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने फेस्टिवल में फिल्म को दिखाने पर रोक लगा दी थी. केरल हाई कोर्ट के फैसले के बाद भी फेस्टिवल में मूवी दिखाई जाएगी या नहीं, यह साफ नहीं हो पाया है. डायरेक्टर सनल कुमार शशिधरन ने कहा है कि सरकार कोर्ट के फैसले को भी मानने को तैयार नहीं है.

“सेक्सी दुर्गा” एक मलयाली फिल्म है. सेंसर बोर्ड ने इस मूवी का नाम “सेक्सी दुर्गा” से बदलकर एस दुर्गा करने का आदेश दिया था.

इस फिल्म में पैट्रिआर्कल सोसायटी को हाईलाइट किया गया है. फिल्म के ट्रेलर में एक भागते हुए कपल को दिखाया गया है. कपल सड़क पर खड़े होकर रात में लिफ्ट मांगता है. इस दौरान उसे हॉरर का सामना होता है. यह एक थ्रिलर मूवी है. फिल्म में राजश्री देशपांडे और कन्नन नायर ने एक्टिंग की है.

फिल्म में एक नॉर्थ इंडियन लड़की है जिसका नाम दुर्गा है. वह अपने घर से भाग जाती है एक केरल के लड़के कबीर के साथ. कपल को सड़क पर जिस गाड़ी में लिफ्ट मिलता है, वह एक गैंगस्टर की गाड़ी होती है.

गोवा फिल्म फेस्टिवल के लिए “सेक्सी दुर्गा” को 13 सदस्यों के जूरी ने 178 फिल्मों में से प्रदर्शित की जाने वाली 20 विशिष्ट फिल्मों में चुना था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here