April 27, 2024

मोबाईल टॉवर को रूकवाने की मांग को लेकर SGM नगर के लोगों का प्रर्दशन

Faridabad/Alive News : वार्ड-15 के अंतर्गत आने वाले एसजीएम नगर की गली नबर 7 ब्लॉक एफ के लोगों ने आज पार्षद संदीप भारद्वाज के नेतृत्व में कालोनी में लगाए जा रहे मोबाईल टॉवर को रूकवाने की मांग को लेकर नगर निगम मुख्यालय पर जोरदार प्रर्दशन किया और एक ज्ञापन संयुक्त आयुक्त को सौंपा।

पार्षद संदीप भारद्वाज ने कहा कि लोगों के स्वास्थय से खिलवाड़ नहीं किया जाएगा और मोबाईल टॉवर को बिल्कुल भी लगने नहीं दिया जाएगा वो इस मामले में पूरी तरह से लोगों के साथ है। एफ ब्लॉक निवासी एस.एल शर्मा ने संयुक्त आयुक्त को बताया कि एसजीएम नगर एफ ब्लॉक की गली नंबर-7 में पंकज पुत्र राम लुभाया अपने मकान की छत पर एक मोबाईल टॉवर लगवा रहा है जोकि सरासर गलत है और रिहायशी क्षेत्र होने के कारण पूरी तरह से नियमों के खिलाफ है।

इस अवसर पर हरीश शर्मा ने कहा कि मोबाईल टॉवर से निकलने वाली रेडिएशन से कैंसर व अन्य बिमारियां होने के खतरा बना रहता है इसलिए इसे किसी भी कीमत पर लगने नहीं दिया जाएगा। उन्होनें संयुक्त आयुक्त से गुहार लगाई कि मौके पर जाकर मोबाईल टॉवर के काम को तुरंत रुकवाया जाए ताकि भविष्य में हमें किसी प्रकार का कोई नुकसान ना हो। संयुक्त आयुक्त ने लोगों की बात को ध्यान से सुनने के बाद उन्हें आश्वासन दिया कि लोगों के हितों का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

इस मौके पर अमरजीत कौर, सुनीता तिवारी, पूजा शर्मा, भारतभूषण, कविता, कमलेश, तेजराम, राजेश सूद, मुरारी लाल, सुषमा, अश्वनी सैनी, विनोद शर्मा, युवराज, महेश, सोनिया, मुकेश, पूनम, मीना सहित कई लोग मौजूद थे।