April 23, 2024

शाहिद कपूर ने प्रेग्नेंट पत्नी मीरा के साथ शेयर की तस्वीरें

New Delhi :  अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी मीरा राजपूत के साथ खूबसूरत पल शेयर किए हैं. इसमें शाहिद मीरा के करीब लेटे हुए हैं और काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. शाहिद कपूर हाल ही में फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में दिखाई दिए थे. अभी उन्होंने अपनी पत्नी के साथ वक्त गुजारने के लिए काम से अवकाश लिया हुआ है. बेबी कपूर का जन्म मध्य सितंबर में होने की उम्मीद है. शाहिद कपूर जल्द ही विशाल भारद्वाज की ‘रंगून’ में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ कंगना रानाउत और सैफ अली खान नजर आएंगे.

1

शाहिद और मीरा की कैमेस्ट्री काफी अच्छी मानी जाती है. शाहिद ने एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में कहा था कि ज़िन्दगी में मज़े करना अलग बात है. मगर एक समय आता है जब जीवन को संतुलित करना ज़रूरी हो जाता है. मैं 22 साल की उम्र से अकेला रहता था घर के पारिवारिक माहौल को मिस करता था. मैं अकेलापन महसूस करता था. शाहिद ने यह भी कहा कि कामयाबी मिलने पर या पुरस्कार जीतने पर मम्मी (नीलिमा अज़ीम) और डैड (पंकज कपूर) मेरे आसपास होते थे मगर ऐसा कोई नहीं था जिसके साथ मैं अपनी खुशियां तुरंत बांट सकूं.

अब शाहिद के जीवन में खुशियां भरने वाली और उनके समय का हिसाब-किताब रखने वाली के रूप में उनके पास उनकी पत्नी मीरा हैं. शाहिद बताते हैं कि पहले जब वह कहीं बाहर जाते थे तब कोई पूछने वाला नहीं था कि ‘तुम पहुंचे या नहीं, तुम कैसे हो’. मगर अब अब मीरा हैं उनसे यह सब पूछने वाली. इतना ही नहीं, शाहिद के फ़ोन पर आने वाले संदेशों में हर दूसरा संदेश मीरा का होता है.