March 28, 2024

शाहरुख ने दिया क्रिसमस का तोहफा, दर्शक फ्री में देख सकेंगे उनकी फिल्में

Mumbai/Alive News : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अपने फैंस का पूरा ध्यान रखते हैं। इसलिए इस बार क्रिसमस पर वह अपने फैन्स को एक खास तोहफा देने वाले हैं। वो तोहफा यह है कि अब आप शाहरुख की फिल्में फ्री में देख सकते हैं। मीडिया खबरों के मुताबिक रेड चिलीज और इंटरनेट टीवी नेटवर्क नेटफ्लिक्स के बीच एक लंबे समय की डील हुई है। जिस वजह से शाहरुख की अब तक की सभी हिट फिल्मे ऑनलाइन देखने को मिलेंगी। ऐसा माना जा रहा है कि इस डील से शाहरुख को भी फायदा होगा। ऐसा होने पर वह अपने फैन्स के और करीब आ जाएंगे।

खबरों की मानें तो इस डील की वजह से शाहरुख की सभी फिल्मों के साथ-साथ आने वाले 3 साल तक रेड चिलीज द्वारा बनाई सभी फिल्में भी नेट फ्लिक्स पर अपलोड होंगी। जिससे नेट फ्लिक्स के मेंबर्स इन फिल्मों को देख सकेंगे। जल्द ही शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ रिलीज होने वाली है तो शाहरुख के फैन्स के लिए इससे बड़ी खुशखबरी नहीं हो सकती।

इससे पहले शाहरुख की ‘रईस’ और रितिक की ‘काबिल’ एक ही दिन रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर ‘काबिल’ के निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म तय रिलीज से एक दिन पहले 25 जनवरी की शाम को रिलीज होगी। आने वाले साल 2017 से 2020 के दौरान अब हुई घोषणा के मुताबिक़ तीन और फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही हैं। जिनमे से अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली ‘रईस’ भी शामिल है। ज़ाहिर है कि इस बात को लेकर शाहरुख़ खान के फैन्स में वाकई ख़ुशी की लहर दौड़ गई होगी।