April 25, 2024

शक्तिपीठ पब्लिक स्कूल में मातृ-पितृ दिवस पर छात्रों को किया सम्मानित

मातृ-पितृ दिवस पर छात्रों को अच्छे अंक प्राप्त करने पर सम्मानित किया गया तथा छात्रों ने कार्यक्रम में मनमोहक प्रस्तुती देकर समां बांध दिया।

Faridabad/Alive News : संजय गांधी मैमोरियल नगर, एनआईटी फरीदाबाद में स्थित शक्तिपीठ पब्लिक स्कूल में वार्षिक परीक्षा परिणाम की घोषणा की गयी। विद्यालय इस दिन को प्रतिवर्ष माता-पिता दिवस के रूप में मनाता है। इस बार भी यह कार्यक्रम विद्यालय प्रांगण में मनाया गया।

इस अवसर पर हैड बॉय आदित्य व हैड गर्ल मानसी के साथ विद्यार्थियों ने मनमोहक रंगारंग व हृदय स्पर्षी कार्यक्रम प्रस्तुत किये। मुख्यातिथि के रूप में विद्यालय के प्रबन्धक सुरेश गुलाटी ने बच्चों ने विशेष उपलब्धि वाले विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरण किया। विद्यालय की प्रिंसिपल ज्योति आर्या ने वर्ष भर की उपलब्धियां गिनवायी, मुख्य अध्यापिका नीता ने विद्यालय के आगामी कार्यक्रमों, पाठ्य कार्यक्रमों की रूपरेखा रखी।

इस अवसर पर विद्यार्थियों के अभिभावकों के अतिरिक्त विशेष अतिथि के रूप में सत्य भूषण आर्य, चेयरमैन दासराम आर्य, रामअवतार, यशपाल गांधी, नटवरलाल मिश्रा, विद्या भूषण आर्य ने विद्यालय की वार्षिक स्मारिका बढ़ते कदम के चतुर्थ अंक का विमोचन भी किया।