April 27, 2024

शांति पब्लिक स्कूल का परीक्षा परिणाम रहा शानदार

Palwal/Alive News : हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित 10वीं के परीक्षा परिणाम मे शांति पब्लिक सी.सै.स्कूल, रेलवे रोड़ पलवल के विद्यार्थियों ने एक बार फिर विद्यालय का नाम बुलंदियों पर पहुचायां हैं। स्कूल की छात्रा पिंकी ने 478/500 अंक लेकर विद्यालय में प्रथम स्थान, हेमलता ने 475/500 अंक लेकर दूसरा तथा रचना ने 467/500 अंक लेकर तीसरा स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया है।

छात्रा हेमलता ने गणित में 100/100 अंक प्राप्त कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है। इन सभी उत्कृष्ट छात्रों ने अपनी इस अपार सफलता का श्रेय अपने अध्यापकों को दिया जो उन्हें सच्ची लगन व मेहनत से पढ़ाते हैं। इस अवसर पर शांति शिक्षा समिति के सचिव तरुण गुप्ता व विद्यालय के प्राचार्य राव राजेंदर ने बच्चो को मिठाई खिलाकर उनका उत्साहवर्धन किया।

अंत में शांति शिक्षा समिति के सचिव तरुण गुप्ता ने बच्चो को बधाई देते हुए बताया कि यह विद्यालय भविष्य में भी इस तरह की श्रेष्ठ परिणाम देता रहेगा। विद्यालय के प्राचार्य राव राजेंदर ने कहा अब वो दिन दूर नही जब शांति पब्लिक स्कूल न केवल जिला स्तर पर बल्कि एक दिन यह राज्य स्तर पर अपनी एक अलग पहचान बनाएगा। इस सुअवसर पर विद्यालय की उपप्राचार्या संध्या शर्मा व सभी अध्यापकगण उपस्थित रहे।