April 19, 2024

श्री सिद्धदाता आश्रम की ओर से महिलाओं को शॉल वितरित

Faridabad/Alive News : श्री सिद्धदाता आश्रम की ओर से आज एनआईटी तीन स्थित डॉ. अंबेडकर एजुकेशनल सोसाइटी के वोकेशनल सेंटर की प्रशिक्षणार्थियों को शॉल प्रदान किए गए। श्री सिद्धदाता आश्रम के अधिपति अनंतश्री विभूषित इंद्रप्रस्थ एवं हरियाणा पीठाधीश्वर श्रीमद् जगद्गुरु रामानुजाचार्य स्वामी श्री पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज के निर्देश पर सेवादारों की टीम ने आज एनआईटी तीन स्थित डॉ. अंबेडकर एजुकेशनल सोसाइटी के वोकेशनल सेंटर की प्रशिक्षणार्थियों को शॉल प्रदान किए।

सुबह वोकेशनल केंद्र पहुंचे सेवादारों ने सभी युवतियों व महिलाओं को शॉल दिए। गौरतलब है कि रामानुज संप्रदाय के पवित्र तीर्थ क्षेत्र श्री सिद्धदाता आश्रम एवं श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम की ओर से ऐसे चैरिटी कार्य निरंतर किए जाते हैं। जिनसे हजारों लोगों को लाभ प्राप्त होता है।

आज आश्रम की ओर से कंबल वितरण करने पहुंचे महासचिव डी. सी. तंवर, राजकुमार भारद्वाज, इंद्र सिंह कौशिक आदि का डॉ. अंबेडकर एजुकेशनल सोसाइटी के संस्थापक ओ. पी. धामा ने स्वागत किया और पूर्व में भी किए चैरिटी कार्यों के लिए आश्रम का धन्यवाद किया। उन्होंने अपने प्रकल्पों की जानकारी भी आश्रम सेवादारों को दी। तंवर ने आश्रम के प्रकल्पों की जानकारी दी और सभी को आश्रम आने का न्यौता भी दिया। केंद्र की बच्चियों ने अपने अनुभव और देशभक्ति गीत भी सुनाए। इस मौके पर हूडा के अधिशासी अभियंता अजीत सिंह, लेक्चरर मधु सिंह, पर्यटन अधिकारी राजपाल, केंद्र की संचालक निर्मल धामा आदि ने भी अपने विचार रखे।