शिक्षक ने की नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़

0
16

Palwal/Alive News: पलवल में एक शिक्षक उस समय भक्षक बन गया जब उसने कक्षा 9वीं की नाबालिग छात्रा से छेडछाड़ की। अध्यापक ने छात्रा को लुभाने के लिए घड़ी दी तो वहीं बात करने के लिए मोबाइल फोन दिया। छात्रा के परिजनों को जब इस बात का पता चला तो मामले की शिकायत चांदहट थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीडि़त छात्रा के पिता की शिकायत पर आरोपी अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हमारे समाज में अध्यापक को गुरु का दर्जा दिया जाता है उसी ने गुरु व शिष्या के रिश्ते को तार-तार कर दिया। ताजा मामला पलवल के एक गांव का है जहां प्राईमरी अध्यापक ने 9वीं कक्षा की 13 वर्षीय छात्रा के साथ छेडछाड़ व अश्लील हरकतें की।

जांच अधिकारी एएसआई प्रवीण ने बताया कि एक पीडि़त व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बेटी कक्षा आठवीं तक गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ी थी और उसी स्कूल में मानक नाम का अध्यपाक प्राईमरी कक्षा को पढ़ता है। मानक मौका मिलते ही पीडि़त की बेटी के साथ छेडछाड़ करता। एक दिन मानक पीडि़त की बेटी को खेतों में ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें की। आठवीं कक्षा के बाद पीडि़त ने अपनी बेटी का दाखिला पास ही गांव के एक स्कूल में करा दिया। लेकिन अध्यापक मानक अपनी आदतों से बाज नही आया और रास्ते में आते-जाते समय भी पीडि़त की बेटी के साथ छेडछाड़ करता। अध्यापक मानक ने उसकी बेटी को लुभाने के लिए घड़ी दी और बात करने के लिए मोबाइल फोन दे रखा था। अध्यापक मानक की हरकतों से परेशान होकर पीडि़ता ने आपबीती परिजनों को बताई।

परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीडि़त व्यक्ति की शिकायत के आधार पर आरोपी अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक आरोपी अध्यापक पुलिस गिरफ्त से बाहर है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here