शिक्षा भारती स्कूल ने मनाई गोल्डन जुबली

0
69

Faridabad/Alive News: डबुआ कॉलोनी स्थित शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल ने अपनी 25वीं वर्षगाठ के अवसर पर वार्षिकोत्सव का आयोजन किया जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में दिल्ली हाई कोर्ट के अधिवक्ता हरीश मलिक, असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ़ पुलिस दर्शन लाल मलिक, शिक्षाविद कृष्णकांत अदलक्खा आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना तथा सरस्वती वंदना से हुई। स्कूल के बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा देशभक्ति नाटक व गीत की भी प्रस्तुति दी गयी।

उत्सव के अंत में प्रतिभागी बच्चों को सम्मानित करते हुए स्कूल के प्रिंसिपल सुरेंद्र गेरा द्वारा बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बताया कि शिक्षा की गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए शिक्षा भारती पिछले 25 सालों से लगातार भारत निर्माण के कार्य में लगा हुआ है और आगे भी स्कूल के सभी शिक्षकों के साथ मिलकर बच्चों के सर्वागीण विकास के लिए प्रयास करते रहेंगे। कार्यक्रम में आगे आए हुए मुख्य अतिथियों का आभार व्यक्त किया गया।

इस अवसर पर शिक्षा भारती स्कूल के प्रेसिडेंट गुलशन अरोड़ा, शिक्षा भारती सोसाइटी के सदस्य जगन भाटिया, एलटीसी के मैनेजिंग डायरेक्टर इंद्रपाल लाउल, अधिवक्ता दीपक गेरा मौजूद रहे। ।

Print Friendly, PDF & Email