शिक्षा भारती स्कूल ने मचाई सूरजकुण्ड मेले में धूम

0
83

Faridabad/Alive News : पाली सोहन रोड़ स्थित शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल के बच्चों ने एक बार फिर सिद्ध करके दिखा दिया कि केवल मात्र शिक्षा के क्षेत्र में वे अग्रिम पंक्ति में नही खड़े अपितु अन्य क्षेत्रों में भी अपनी कला और योग्यता में भी किसी से पीछे नहीं है। सूरजकुण्ड इंटरनेशनल क्राफ्ट मेले में स्कूल की छात्राओं ने सीनियर क्लास डांस कॉम्पिटिशन कार्यक्रम के तहत हरियाणवी फोक डांस कुछ इस प्रकार से प्रस्तुत किया कि दर्शक झूम उठे।

मेला प्रबंधक कमेटी और जजों ने छात्राओं द्वारा कि प्रस्तुति की न केवल खूब प्रंशसा की बल्कि नगद पुरस्कार की भी घोषणा भी की। इसके साथ ही स्कूल ने रंगोली प्रतियोगिता में भी अपनी कला का शानदार प्रदर्शन किया। स्कूल के छात्रों द्वारा बनाई गई रंगोली को दर्शकों ने खूब सराहा। छात्रों ने रंगोली के माध्यम से ‘बेटी बचाओ – बेटी पढ़ाओ’ का संदेश दिया।

इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल सुशील गेरा ने रंगोली प्रतियोगिता एवं हरियाणवी फोक डांस में हिस्सा लेने वाली सभी छात्र-छात्राओं व इनके अभिभावकों और टीचर्स को हार्दिक बधाई देते हुए कहा है कि मेले के आगामी कार्यकर्मो में स्कूल बढ़चढक़र हिस्सा लेगा और आने वाले दिनों में भी शिक्षा भारती के बच्चे अपनी कला और योग्यता का परिचय देते हुए स्कूल का नाम रोशन करेंगे।

Print Friendly, PDF & Email