March 29, 2024

शिक्षा भारती ने दोहराया उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम

Faridabad/ Alive News:  सीबीएसई के 10वी कक्षा के परीक्षा परिणाम में शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। दसंवी कक्षा का वर्ष 2017 का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा।
दीपा ने 9.8 CGPA प्राप्त कर स्कूल में प्रथम स्थान पर रही, 9.6 CGPA प्राप्त कर दूसरे स्थान पर पी.वी नन्दू गोपाल, प्रिया तथा अंजलि रहे और 9.4 CGPA के साथ दीपक पांडे, आयुष चौधरी तथा मोहित तीसरे स्थान पर रहे। दर्जन भर विद्यार्थियों ने 9 CGPA से अधिक अंक प्राप्त कर स्कूल के परीक्षा परिणाम को शानदार बना दिया।
स्कूल की प्रिंसिपल सुशील गेरा ने विद्यार्थियों की सफलता पर अभिभावकों को बधाई देते हुए बच्चो के उज्वल भविष्य की कामना की है। स्कूल प्रबंध समिति ने बच्चो की सफतला पर स्कूल के स्टाफ की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि बच्चो की सफलता में समर्पित स्टाफ मेम्बर्स ने मेहत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। स्कूल के डायरेक्टर एडवोकेट सुरेन्द्र गेरा ने बताया कि 11वी में प्रवेश लेने वाले प्रतिभावान विद्यार्थियों के लिए विशेष आर्थिक छूट का प्रावधान किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि गर्ल स्टूडेंट्स को प्रोत्साहित करने में कोई कोर कसर बाकी न छूटे इसका भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है।