April 20, 2024

बी.के स्कूल के शाइनिंग स्टार्स ने बोर्ड परीक्षा में सफलता पर निकाली रैली

Faridabad/Alive News : नंगला रोड़ स्थित बी.के. हाई स्कूल के 10वीं के छात्रों ने बोर्ड परीक्षा में अपना शानदार प्रदर्शन किया। पिछले कई सालों से विद्यालय से छात्रों ने अपनी मेहनत के साथ सफलता की सीढ़ी चढ़ते हुए शानदार प्रदर्शन दिया है।

हर वर्ष की तरह इस बार भी स्कूल का परिणाम शत-प्रतिशत रहा। बोर्ड परिक्षा में 50प्रतिशत बच्चों ने मैरिट हासिल की। इस अवसर पर स्कूल के प्रबंधन ने सभी बच्चों का तिलक लगाकर और फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

इस खुशी के अवसर पर विद्यालय से ढोल-नगाड़ो के साथ रैली भी निकाली गई। रैली में स्कूल के चमकते सितारों के साथ अध्यापक ने जोश के साथ अपनी भागीदारी दी।

रैली के द्वारा विद्यालय ने अच्छे संस्कारों और अच्छी शिक्षा का प्रसार किया। इसी सफलता की खुशी में सभी बच्चों को मिठाई भी बंाटी गई। इस मौके पर स्कूल के प्रंबधक भूपेन्द्र सोरायण ने सभी बच्चों को बधाई दी और बच्चों को यह कहते हुए सिख दी ‘सफलता के लिए कोई शाटॅकर्ट नही है।

इंसान को अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत, हिम्मत, अनुशासन की आवश्यकता होती हे। उनहोंने बच्चों को अध्यापकगण और अभभावकगण को भी बधाई दी और उनके अच्छे भविष्य की शुभकामनांए दी।