April 25, 2024

शिव शक्ति विद्या मंदिर हाई स्कूल ने मनाया वार्षिक उत्सव

Faridabad/ Alive News:  नंगला रोड स्थित शिव शक्ति विद्या मंदिर हाई स्कूल ने वार्षिक महोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम में स्कूल के छात्रों ने सांस्कृतिक और नृत्य की प्रस्तुति से उपस्थित गणमान्य लोगों तथा अभिभावकों का मनमोह लिया। स्कूल के चेयरमैन झम्मन लाल शर्मा ने कार्यक्रम में पधारने पर सभी अतिथियों का स्वागत किया।

अतिथियों में लिव फॉर नेशन गऊ रक्षा संगठन के पदाधिकारी अनिल कौशिक, अतुल वशिष्ठ, रविन्द्र पाल, सुनील मुदगल, सुनील कौशिक, सोमबीर सेन, सोनू गुप्ता, नंगला एन्कलेव पार्ट 2 आरडब्ल्यू के प्रधान श्रीभगवान वशिष्ठ, भारतीय प्रवासी परिषद के प्रदेशाध्यक्ष संतोष यादव, समाजसेवी संजीव कुशवाहा, मनीष शर्मा आदि मौजूद थे। वहीं स्कूल का पूरा स्टाफ भी मौजूद रहा।


कार्यक्रम में स्कूल की प्रिंसिपल अनीता चौधरी ने वार्षिक रिपोर्ट पेश की और इस शैक्षिक स्तर पर परीक्षा परिणाम भी पेश किया। प्रथम और होनहार छात्र-छात्राओं को प्राईज देकर प्रोत्साहित किया। स्कूल के चेयरमैन झम्मन लाल शर्मा ने कहा कि स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी काम कर रहा है। वहीं स्कूल में बच्चों के शिक्षा के साथ-साथ मानसिक विकास पर भी ध्यान दिया जाता है। कार्यक्रम के अंत में उन्होंने सभी अतिथियों का धन्यवाद किया।