April 26, 2024

शिव शंकर सेवा दल ने 85 बच्चों को दी राशन समाग्री

Faridabad/Alive News : शिव शंकर सेवा दल ने आज तिकोना पार्क स्थित गृहविहिन हॉस्टल में रह रहे 85 बच्चों के लिए राशन समाग्री दी। इस अवसर पर प्रधान प्रकाश लाल शर्मा ने कहाकि हमारी संस्था कई सालों से जरुरतमंदो के लिए इस तरह के कार्य करती रहती है। हमारी संस्था को पता चला की हर महीने इन बच्चों के लिए सरकार राशन देती है लेकिन दो महीने से राशन नहीं आया।

इस पर संस्था के पदाधिकारी ने विचार करते हुए यह निर्णय लिया की इस गृहविहिन बच्चों की हर संभव मदद करेंगे। हमारी संस्था ने बच्चों के लिए आटा, दाल, चावल, घी, तेल, कपडे और जूते आदि सामान हॉस्टल का वार्डन एमके कौशल को सामान सौपा।

शिव शंकर सेवा दल के प्रधान बताया कि हमारी संस्था हर वर्ष अमरनाथ में भंडारा लगाना व शहर में कई गरीब परिवारों को राशन सामग्री व बच्चों को किताबें, स्कूल बेग और वर्दी भी उपलब्ध करता है।

इस मौके पर हरीश भाटिया, आत्म प्रकाश शर्मा, सिद्ध पीठ हनुमान मंदिर के पूर्व प्रधान बलविंदर खत्री, सोनू भाटिया, अरुण वोहरा, गद्दी नशीन शिवाला नंबर-2 बसंत लाल शर्मा, मोनी चावला, सिद्ध पीठ हनुमान मंदिर के चैयरमेन संजय शर्मा, राजेंद्र, जीवन दास भाटिया, बबली शर्मा, तिलक भाटिया व् अनुज नागपाल सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।