April 25, 2024

शिवालिक मॉडर्न स्कूल ने गर्मजोशी से मनाया वार्षिकोत्सव

Faridabad/ Alive News: संजय कॉलोनी सेक्टर-23 स्थित शिवालिक मॉडर्न हाई स्कूल ने गर्मजोशी से अपना वार्षिकोत्सव मनाया। कार्यकर्म की शुरुआत मुख्यातिथि पूव पार्षद धर्मवीर खटाना, एन-टैक एजुकेशन सोसाइटी के चेयरमैन एस. पी चौहान, आशा कान्वेंट स्कूल के चेयमैन एल. पी मदान के दीप प्रज्ज्वलन से हुई.

स्कूल की छात्राओं ने अतिथियों के स्वागत में स्वागत गीत गाये। इसके पश्चात स्कूल के डायरेक्टर राजेश मदान, डायरेक्टर एवम प्रिंसीपल नरेश चौहान व ललित मदान ने कार्यकरम में आये हुए अतिथियों का बुके भेट कर स्वागत किया। वहीं छात्र-छात्राओं ने अलग-अलग गीतों पर डांस किया तथा छात्रों ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ तथा पर्यावरण संरक्षण पर नाटक प्रस्तुत कर सभी अतिथियों एवम अभिभावकों का मनमोह लिया।


मुख्यातिथि ने स्कूल मैनेजमेंट एवम प्रिंसीपल को कार्यक्रम की बधाई दी. उन्होंने कहा कि शिवालिक स्कूल इस क्षेत्र में शिक्षा का प्रचार-प्रसार ईमानदारी से कर रहा है. उन्होंने स्कूल की उन्नति की कामना करते हुए बच्चों और अभिभावकों को कहा कि स्कूल नेक-नियत से शिक्षा के क्षेत्र में काम कर रहा है. उन्होंने अभिभावकों को कहा कि बच्चों को अच्छी शिक्षा और नैतिक मूल्यों का ज्ञान कराने के लिए शिवालिक स्कूल तक आना होगा। ताकि बच्चे शिक्षा लेकर देश के काम आ सके. इस अवसर पर आशा कान्वेंट स्कूल की प्रिंसिपल सीमा मदान समाजसेवी भामाराम शर्मा व रमेश चौहान सहित स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा.