March 29, 2024

आदर्श कॉलोनी में पानी की किल्लत, निगमायुक्त को सौंपा ज्ञापन

Faridabad/Alive News : आदर्श कॉलोनी में चल रही पानी की भारी किल्लत से परेशान स्थानीय लोगों ने  राष्ट्रीय लोक स्वाराज पार्टी (आरएलएसपी) के तत्वाधान में नगर निगम आयुक्त की अनुपस्थिति में कार्यकारी अभियांता एस.के.अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा। जनता के साथ ज्ञापन देने के बाद प्रैस को बताते हुए लोकसभा प्रभारी एम.पी.शर्मा ने कहा नगर निगम पहले सप्ताह में दो टैंकर पानी कॉलोनी में भेजता था, मगर अब पानी की सप्लाई नहीं हो रही। जबकि जनता ने रोजे के चलते तीन टैंकर पानी की मांग की थी।

उन्होने कहा जनता को पीने के पानी के लिए दर-दर की ठोकर खानी पड रही हैं। एनआईटी विधानसभा अध्यक्ष लक्ष्मण शर्मा ने कहा कॉलोनी में न तो पीने को पानी है, और न ही पानी की निकासी है। कॉलोनी में हमेशा सडक़ पर पानी भरा रहता है। स्थानीय लोगों ने अनेक बार क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा को शिकायत दी मगर कोई कार्यवाही नहीं हुई।

उन्होने कहा यदि पानी की सप्लाई ठीक नहीं की तो आरएलएसपी जनता के लिए सडक पर उतरेगी। इस मौके पर राहुल कॉलोनी अध्यक्ष मंजूदेवी, उपाध्यक्ष सुनीता देवी, समाज सेविका मोनिका, आदर्श कॉलोनी अध्यक्ष सुमन देवी, युवा नेता महेन्द्र, हरकेश, पप्पू, जितेन्द्र, धर्मपाल, विजय कुमार, समीर खान, प्रकाश, लुकमान, अंकित, गीता देवी, माधव व दुर्गा सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।