श्रीराम मन्दिर : 13 अक्टूबर को हिन्दू महासभा निकालेगी स्वाभिमान यात्रा

0
8

Faridabad/Alive News : अखिल भारत हिन्दू महासभा की एक मीटिंग हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष भुवनेश्वर शर्मा के कार्यालय पर की गई। मीटिंग का आयोजन महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज की श्रीराम मंदिर के लिए हिन्दू स्वाभिमान यात्रा को लेकर किया गया। मीटिंग में प्रदेश प्रवक्ता उमेश कुंडू, प्रदेश संयोजक लोधी जगविजय वर्मा, नवीन तिवारी, हरकिशन सिंह, मनोज शर्मा, पवन शर्मा, राजू सिंह, राकेश वाल्मिकी, अमित आदि सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

भुवनेश्वर शर्मा के अनुसार हिन्दू स्वाभिमान यात्रा दिल्ली कार्यालय से 13 अक्टूबर सुबह 7.30 बजे से निकाली जाएगी जो कि बदरपुर बॉर्डर से होते हुए सेक्टर-11 मेन मथुरा रोड हाइवे मिलन होटल फरीदाबाद के सामने हरियाणा की टीम द्वारा भव्य स्वागत करने के बाद सैंकड़ों गाडिय़ों का काफिला कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों के साथ बंचारी, कोसी, वृंदावन, मथुरा, आगरा, इटावा व 14 अक्टूबर को लखनऊ होते हुए अयोध्या में श्रीराम मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे।

भुवनेश्वर शर्मा ने कहा कि श्रीराम मंदिर निर्माण हिन्दुओं की आस्था का विषय है। उन्होंने सभी सामाजिक व धार्मिक लोगों से अपील की कि श्रीराम मंदिर के लिए अयोध्या यात्रा को सफल बनाने के लिए बढ़-चढकऱ भाग ले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here