श्री सालासर खाटू श्याम मंदिर में केंद्रीय राज्य मंत्री गुर्जर का हुआ भव्य स्वागत

0
160

Faridabad/Alive News: मथुरा रोड कैली गांव स्थित श्री सालासर खाटू श्याम मंदिर में केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर का लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीतने के बाद पहली बार मंदिर पहुंचने पर मंदिर के ट्रस्टी एवं संरक्षक मंडल के सदस्य उद्योगपति अरुण बजाज, वी एस चौधरी, पवन वशिष्ठ, देवचंद सैनी, ओ पी मालपानी, मुकेश वर्मा, प्रफुल्ल शर्मा ने फूलमालाओं से स्वागत किया।

इससे पहले केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने श्री सालासर खाटू श्याम के दर्शन किये और केंद्रीय मंत्री ने दर्शन करने के बाद मंदिर के मुख्य पुजारी जेठामल रतनगढ़ वाले व पंडित कन्हैया लाल शर्मा से आशीर्वाद लिया। कार्यक्रम में उपस्थित जनो को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज वह जो भी कुछ हैं आप सभी के आशीर्वाद और प्यार से बन पाया हूँ। उन्होंने कहा कि धर्म का अंकुश सत्ता पर सदैव बना रहना चाहिए जिससे सत्ता गलत फैसला ना करे।

मंदिर के संरक्षक अरुण बजाज व पवन वशिष्ठ ने सयुंक्त रूप से कहा कि चौधरी कृष्णपाल इस बार लोकसभा चुनाव में जीत के चौथे स्थान पर रहे हैं लेकिन अगले लोकसभा में जीत में पहले पायदान पर रहेंगे। मंदिर में सेक्टर तीन के मित्रमंडल की भजन मण्डली द्वारा श्याम के भजनों से समा बांध दिया। कार्यक्रम के अंत में प्रसाद वितरित किया गया। इस अवसर पर मंदिर के सेवादारों में रघुनाथ, मधुसूदन माटोलिया, विमल खंडेलवाल, अशोक रावत, उत्तम शर्मा, पवन जोशी सहित सैकड़ों श्रद्धालु मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here