April 16, 2024

फैंस और दोस्तों ने मनाया सिंगर सौरव पंडित का जन्मदिन

Faridabad/Alive News :  रोहतक वाली हरियाणवी सांग से अपने इंटरटेनमेंट सफर की शुरूआत करने वाले फरीदाबाद के सौरव पंडित का 16 दिसंबर को उनके निवास सेक्टर-8 में जन्मदिन मनाया गया, जन्मदिन में उनके फैंस के साथ-साथ उनके सहयोगी गायक पैरी बेसला, उदित महाना, फियांशु सचदेवा भी मौजूद रहे।

मेहनत और लगन के दम पर बैक टू बैक एलबम देने वाले सौरव पंडित के इस जन्मदिन पर उनके परिजनों ने भी सफलता की उंचाई को और छूने का आर्शीवाद दिया। रौहतक वाली, टवंटी वन ऐज, मेरी मोहब्बत और ओ नैना जैसी बैक टू बैक हिट एलबम देकर करोडों दिलों पर राज करने वाले सौरव पंडित का 16 दिसंबर की शाम उनके पैतृक निवास सैक्टर 8 में जन्मदिन मनाया गया।

जिनके जन्मदिन पर दर्जनों फेंस उनके घर पहुंचे और जन्मदिन की हर्दिक शुभकामनायें दी, तो वहीं उनके साथी सहयोगी गायक पैरी बेसला, उदित महाना, फियांशु सचदेवा भी मौजूद रहे। जन्मदिन पर सौरव पंडित के परिवार ने भी उन्हें ढेर सारी शुभकामनायें दी और देश दुनियां में अपने अभिनय से छाप छोडने का आर्शाीवाद भी दिया। इस शुभ अवसर पर ईशा दायमा, कनिका नलवा, अंजली शर्मा, अविका, पनवी, परिधि, विवेक चौधरी, गीतांश, मोहित, नितिन, नितेश, प्रशांत पराशर, हेमंत पराशर, हर्षित पराशर सहित दर्जनों फैंस और दोस्त भी मौजूद रहे।