सीतापुर : फैक्टरी में गैस रिसाव के कारण दम घुटने से सात लोगों की मौत

0
133

Lucknow/Alive News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले की एक फैक्ट्री में गुरुवार को गैस रिसाव के कारण सात लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में दो पुरुष, दो महिलाएं के साथ ही तीन बच्चे शामिल हैं। गैस रिसाव के पीछे के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है। स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां रंगाई पुताई का काम चल रहा था। फैक्ट्री बिसवां कोतवाली इलाके के जलालपुर गांव में स्थित है और इसमें दरी बनाने का काम किया जाता था।

सूचना मिलने के बाद सीएमओ, डीएम और एसपी समेत प्रशासन के लोग मौके पर पहुंच चुके हैं। वहीं इस घटना के बाद से इलाके में दहशत है। फैक्ट्री के आस पास मवेशियों के भी मारे जाने की सूचना मिल रही है। पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी है। इस संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

वहीं मृतकों में कानपुर निवासी अतीक पुत्र अज्ञात उम्र 50 वर्ष है। वह वर्तमान में चन्दन महमूदपुर में रह रहे थे, अतीक दरी फैक्ट्री में चौकीदारी का कार्य करते थे। मृतकों में सायरा पत्नी अतीक 40 वर्ष, आयशा पुत्री अतीक 12 वर्ष, अफरोज पुत्र अतीक 8 वर्ष, फैशल पुत्र अतीक डेढ़ वर्ष, पहलवाल पुत्र अज्ञात, मामा पुत्र अज्ञात भी शामिल हैं।

Print Friendly, PDF & Email