सोशल डिस्टेन्सिंग का उड़ रहा है मजाक

0
38

Faridabad/Alive News : रेडक्रॉस सोसाइटी के अधिकारियों द्वारा जन प्रतिनिधि के सहयोग से राशन बांटते समय लोगो में जो सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक उड़ रहा था वो देखने के काबिल था। एक तरफ देश के प्रधानमंत्री स्वास्थ्य विभाग की टीम पुलिस की सहायता से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने लगी है तो वही दूसरी तरफ इसका मजाक सराय ख्वाजा में उस समय उड़ता दिखाई दिया जब रेडक्रॉस सोसाइटी के अधिकारी लोगो को राशन बात रही थे।

इन तस्वीरों को देखकर आप भीड़ का अंदाज़ा लगा सकते है, प्रशासन के अधिकारी के होते हुए किस प्रकार राशन लेने आए लोग आपस में धक्का-मुक्की कर रहे है। हमारे संवादाता ने जब भीड़ को देखकर वहां का जायजा लिया तो पता चला की प्रशासन द्वारा लोगो को राशन बांटा जा रहा हैं जब हमारे कैमरा मैन का कैमरा चलता अधिकारियों दिखाई दिया तो राशन बाँटना बंद कर दिया गया।

सड़क पर खड़ी हरियाणा सरकार की गाड़ी निकल गयी लेकिन भीड़ का मंजर ज्यों के त्यों था। इस दृश्य को देखकर लगता है कि भारत कोरोना की जंग से कैसे जीतेगा, ये एक बड़ा सवाल है। यहां पर भीड़ प्रशासन का मजाक उड़ाती नजर आई, तथा कोई भी पुलिस कर्मी नजर नहीं आया जो इस भीड़ अलग अलग कर सके .

Print Friendly, PDF & Email