April 20, 2024

सोशल वेलफेयर एसो. ने सौंपा केंद्रीय राज्यमंत्री को मांगपत्र

Faridabad/Alive News : केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि शहर की सामाजिक संस्थाओं का दायित्व बनता है कि वह भी सरकार के साथ सामंजस्य बिठाकर संपूर्ण क्षेत्र में जहां विकास कार्याे को बढ़ावा देने में अग्रिण भूमिका निभाएं वहीं सरकार द्वारा जरुरतमंद लोगों के हितों में चलाई जा रही योजनाओं का लाभ उन तक पहुंचाने में एक कड़ी की भूमिका निभाए। गुर्जर खेड़ी रोड ओल्ड फरीदाबाद स्थित सोशल वेलफेयर एसो.(रजि.) द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे।

इस समारोह की अध्यक्षता सोशल वेलफेयर एसो. के प्रदेशाध्यक्ष राजू ठाकुर द्वारा की गई। समारोह में उपस्थिजनों को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि मोदी-मनोहर की जोड़ी ने देश व प्रदेश में एक नए युग का सूत्रपात किया है, आज गरीब, मजदूर, किसान, पिछड़ा सहित समाज की छत्तीस बिरादरियों के हितों के लिए कार्य किए जा रहे है। समारोह में राजू ठाकुर के नेतृत्व में सोशल वेलफेयर एसो. ने क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं के विषय में एक मांगपत्र सौंपा, जिस पर गुर्जर ने आश्वासन दिया कि मांगपत्र में अंकित मांगों को जल्द पूरा करवाया जाएगा।

उन्होंने मंच से हरिनगर में धर्मशाला निर्माण हेतु 10 लाख रुपए की वित्तीय सहायता संस्था को देने का आश्वासन दिया वहीं भारत कालोनी, नहरपार में एक सरकारी स्कूल भी स्थापित करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर सोशल वेलफेयर एसो. के प्रदेशाध्यक्ष राजू ठाकुर ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का शॉल ओढ़ाकर व माला पहनाकर स्वागत करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि सोशल वेलफेयर एसो.सदैव जनहित में कार्य करते हुए जरुरतमंद लोगों की मदद करेगी और सरकार के साथ मिलकर जिले के विकास में अपना योगदान देगी।

इस अवसर पर अनिल झा, सलेन्द्र शर्मा, डा. इंद्राज पवार, मनोज यादव, संजीव कुशवाहा, सी.एस. गोला, सतीश कुमार गिरी, मूलचंद ठाकुर, रणजीत, कुमारी भारती, धर्मबीर सिंह, सुबोध कुमार, योगेंद्र सिंह, राजेश कुमार, राकेश ठाकुर, प्रदीप कुमार सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।