April 25, 2024

सामाजिक व्यक्ति का समाज देता है साथ : सीमा त्रिखा

Faridabad/Alive News : अखिल भारतीय पंचनद स्मारक समिति पंजाबी सभा के नवनियुक्त शहरी महासचिव कुलदीप सिंह द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन एनआईटी स्थित डेरा श्री मानसंत भगत सिंह गुरूद्वारा में आयोजित किया गया। इस मौके पर समिति के प्रधान टोनी पहलवान भी उपस्थित थे। इस अवसर पर केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर, मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा मुख्य रूप से उपस्थित थे, इस मौके पर नवनियुक्त शहरी महासचिव कुलदीप सिंह ने गूर्जर एवं सीमा त्रिखा का आशीर्वाद लिया और कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी सौपी गयी है उस जिम्मेवारी को वह पूरी ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा से निभायेंगे।

उन्होंने कहा कि समाज को आगे बढ़ाने में वह कोई कोर कसर नहीं छोडेंगे और सदैव समाज के लोगों के सुख दुख में भागीदार बनेंगे। इस अवसर पर कृष्णपाल गूर्जर, मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा ने कहा कि समाज से बढक़र कुछ नहीं है और जो व्यक्ति समाज के साथ मिलजुल कर चलता है उसका समाज सदैव साथ देता है और सहयोग करता है इसलिए वह कुलदीप सिंह को पूर्ण विश्वास दिलाते है कि समाज के लिए वह भी सदैव उनके साथ रहेंगे। इस मौके पर समिति के प्रधान टोनी पहलवान ने कृष्णपाल गूर्जर एवं सीमा त्रिखा का आभार जताया।

जिन्होंने अपना महत्वपूर्ण समय हमें दिया और उन्होंने कहा कि कुलदीप ङ्क्षसह को जो जिम्मेवार सौंपी गयी है, उस जिम्मेवारी को वह पूरी ईमानदारी से निभायेंगे इसका हमें पूर्ण विश्वास है। इस अवसर पर टोनी पहलवान ने बताया कि आगामी दिनों में समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं करनाल के सांसद अश्वनी चोपड़ा फरीदाबाद आकर पंजाबी समुदाय के लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को लेकर विचार विमर्श करेंगे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, राजकुमार बोहरा, किरण सौरोत, कमल सौरोत, अनिता शर्मा, गुरूद्वारे के प्रधान मनोहर लाल, स.मोहन सिंह भाटिया, संजय महेन्द्रु, मनोज नासवा, स.मनीष सिंह, मंजीत सिंह, गुरूदेव सिंह, जितेन्द्र सिंह, तिलक कुमार, शीशपाल पहलवान, विशम्बर भाटिया, अमित आहूजा आदि उपस्थित थे।