April 26, 2024

अवार्ड फंक्शन में हुआ कुछ ऐसा की शर्म के मारे लोगों को छोड़ना पड़ा हॉल

Gwalior : शहर में शनिवार शाम एक सोशल ग्रुप के प्राइवेट प्रोग्राम में अाए लोगों को अजीब हालात का सामना कर पड़ा। दरअसल यह प्रोग्राम अवार्ड फंक्शन था, लेकिन इसमें दिल्ली से बुलाई गई डांसर का कैबरे डांस भी रखा गया था। इस डांसर ने डांस के दौरान रशियन स्टाइल में ऐसे स्टेप्स किए कि वहां मौजूद कई लोगों को शर्म के मारे वहां से उठकर जाने मजबूर होना पड़ा।

बाॅलीवुड गानों पर हुअा काफी कम कपड़ों में डांस…

– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार रात शहर के एक निजी होटल में समाज सेवा के लिए जाने माने संगठन जेसीआई का शुक्रवार की रात को अवॉर्ड फंग्शन हुआ।
– इस सम्मान समारोह में संगठन से जुड़े लोगों के मनोरंजन के लिए डांस और फैशन शो का भी आयोजन किया गया।
– कार्यक्रम के दौरान यहां कैबरे डांस का भी आयोजन हुआ। एक ओर जहां इस डांस का समाज सेवा करने वालों ने जमकर लुफ्त उठाया तो वहीं कुछ फैमिली के साथ आमंत्रित लोग इसे देखते ही कार्यक्रम छोड़ चले गए ।

7

– दरअसल जेसीआई के मुताबिक उनका संगठन पूरी तरह से समाज सेवा का काम करती है। वहीं संगठन को आगे बढ़ाने के लिए कई लोग साथ में जुड़कर आर्थिक मदद भी करते हैं।
– इन लोगों का सम्मान करने के लिए एक निजी होटल में 23 दिसंबर की रात को अवॉर्ड सिरेमनी का आयोजन किया गया।
– इस दौरान यह सम्मान समारोह अवॉर्ड नाइट में बदल गया और फिर बाहर से आए कुछ डांस ग्रुप्स ने पहले डांस दिखाया।
– वहीं यह डांस थोड़ा अलग हटकर था। इस सम्मान समारोह में कई लोग फैमिली के साथ आए थे।

6
– कार्यक्रम के दौरान दिल्ली से आईं डांसर ने रशियन स्टाइल में कैबरे किया और कई बाॅलीवुड गानों पर काफी कम कपड़ों में भी डांस किया।
– जानकारी के अनुसार इस दौरान डांसर का डांस इस तरीके का था, कई फैमिली मेंबर्स इसे देखकर झेंप भी गए, क्योंकि ऐसा रशियन डांस उन्होंने पहली बार देखा था।
– वहीं कुछ फैमिली जिन्हें यह कुछ हद तक आपत्तिजनक लगा वह कार्यक्रम के बीच में ही चली गईं।