April 17, 2024

यूट्यूब पर रिलीज़ नेपाली फ़िल्म ‘मिस्टर भर्जिन’ का गाना

Faridabad/Alive News : बहुप्रतीक्षित नेपाली फ़िल्म मिस्टर भर्जिन’ का पहला गाना वर्ल्डवाइड फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है। गाने का बोल है “टूलकी ” जिसे सूरज पंडित ने लिखा है और उन्होंने ही स्वर तथा संगीत भी दिया है। इस गाने में सूरज पंडित के अलावा अमृत लवांगुन नामक रैपर ने भी आवाज़ दिया है तथा कोरियोग्राफी दीपक एम. सिंह ने किया है।

यह फ़िल्म, वर्ल्डवाइड फिल्म्स डिस्ट्रीब्यूशन प्रा. लि. के बैनर तले बनी है जिसके निर्माता खिलेंद्र तिमिशिना, प्रजापति शिवकोटि, मुकेश रेग्मी तथा बिशारद बस्नेत एवं एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर प्रशांत अधिकारी और संदीप उप्रेती हैं। फ़िल्म के डी. ओ. पि. रामेश्वर कार्की हैं।

इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार भोलाराज सापकोटा, बिजय बराल, गौरव पहाड़ी, मरिस्का पोखरेल, कमल मणि नेपाल, रविंद्र झा, सिर्जना सुब्बा इत्यादि हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन बिशारद बस्नेत ने किया है तथा कहानी एवेरेस्ट फ़िल्म अकादमी में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स ने वर्कशॉप के दौरान डेवलप किया था।

निर्देशक बिशारद बस्नेत के अनुसार ‘मिस्टर भर्जिन’ एक फुल -टू धमाल कॉमेडी फ़िल्म है और इसमें 35 की एज ग्रुप का कैरेक्टर्स है। फ़िल्म की कहानी, कैरेक्टर के शादी नहीं होने और उसके साथ घट रही घटनाओं से उसके मानसिक अवस्था में आये बदलाव पर आधारित है।

वैसे तो यह फ़िल्म नवयुवको को ध्यान में रख कर बनायीं गयी है लेकिन फ़िल्म में जिस प्रकार कॉमेडी फैक्टर रखा गया है उससे दावे के साथ यह कहा जा सकता है की यह फ़िल्म सभी वर्ग के दर्शकों को पसंद आएगी।

जब दर्शक इस फ़िल्म को सिनेमा हॉल में देखेंगे तो हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाएंगे। फ़िल्म को बाद में हिंदी में डब करने की भी योजना है ताकि हिंदी दर्शक भी इस फ़िल्म का लुफ्त उठा सकें।