April 25, 2024

होली पर रिलीज होगा सौरव पंडित का नया साॅग

Faridabad/Alive News : नये साल पर लाॅच किये गये कतार साॅग की अपार सफलता के बाद अब फरीदाबाद का लाडला सौरव पंडित अपने फेंस कम सपोटरों के लिये आ देखें जरा किसमें कितना है दम का रिमेक वो काली रात साॅग लेकर आ रहे है जिसमें सौरव पंडित रैप करते हुए नजर आयेंगे। जिसको मार्च के पहले सप्ताह में में लाॅच किया जायेगा।

आज बाॅलीवुड में बडे बडे से बडा गायक भी पुरानें गानो का रिमेक बनाकर उसपर रैप कर रहा है जिसे दर्शक और श्रोता बहुत पसंद कर रहे हैं। आपकों बता दें कि आज से तीन साल पहले जब सौरव पंडित ने रोहतक वाली साॅग से शुरुआत की तो उसमें रैप किया था जिसे उनके फेंस कम सपोटरों ने खूब पंसद किया था इसलिये उन्हें चाहने वालों के लिये एक बार फिर से पंडित रैप लेकर आ रहे हैं।

अपने नये साॅग के बारे में जानकारी देते हुए सौरव पंडित ने बताया कि उन्होंने नये साल में कतार साॅग दिया था जिसे यूटयूब पर लाखों लोगों ने देखा और सराहा है जिसकी सफलता के बाद अब वह पावर बुल म्युजिक के बैनर तले डाईना की आवाज में आ देखें जरा किसमें कितना है दम का रिमेक वो काली रात लेकर आ रहे हैं जिसमें रैप सौरव पंडित ने खुद किया है और अदाकारा ख़ुशी ने उनका साथ दिया है। जिसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है जिसे मार्च के पहले सप्ताह में ही रिलीज कर दिया जायेगा। इस रिमेक में सौरव पंडित के साथ दिवेश शर्मा , आकाश दीक्षित, फियांशु सचदेवा, गीतांश मल्होत्रा, सचिन पंडित, उदित महाना, हेमंत और प्रशांत ने काम किया है।